KRK ने सलमान खान के बाद लिया विद्या बालन से पंगा, 'शेरनी' को छोटी फिल्म बताकर उड़ाया मजाक

कमाल आर खान ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को छोटी फिल्म बताया है. फोटो साभार: @KRK/VidyaBalan

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने विद्या बालन की फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए. हाल ही में KRK ने सलमान खान की फिल्म राधे पर कमेंट किया था, अब वो विद्या बालन से पंगा लेना का मूड बना रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'शेरनी' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है. विद्या बालन के दमदार एक्टिंग की चर्चा एक बार फिर से हो रही है. इसी बीच फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए. हाल ही में KRK ने सलमान खान की फिल्म 'राधे' पर कमेंट किया था, अब वो विद्या बालन से पंगा लेना का मूड बना रहे हैं.

    कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को छोटी फिल्म बताया है. यहीं नहीं कई मामलों में KRK ने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है. उन्होंने लिखा, 'कई लोग मुझसे फिल्म शेरनी की समीक्षा करने के लिए कह रहे हैं. कृपया ध्यान दें, मैं ऐसी छोटी फिल्में नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं. क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया में नंबर 1 क्रिटिक हूं.'

    कमाल आर खान ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को छोटी फिल्म बताया है.




    केआरके के इस कमेंट से विद्या बालन के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने KRK को खूब लताड़ लगाई. एक ने लिखा, 'प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को.' एक अन्य ने लिखा, 'एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिए. एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती है, लेकिन हमें पता है कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते हैं. लोग हंसते हैं आप पर सर.'

    फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन वन अधिकारी के किरदार में हैं. फिल्म में बालाघाट के कलाकारों ने भी अभिनय किया है. अक्टूबर-नवंबर 2020 में बालाघाट के घने जंगलों, रेंजर्स कॉलेज, मलाजखंड कॉपर माइंस जैसी लोकेशन पर फिल्म की 80% शूटिंग हुई है. फिल्म की कहानी बताती है कि राजनीतिक दबाव के चलते दुर्लभ वन्यप्राणियों की किस तरह षड्यंत्र रचकर जान ली जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.