सलमान खान की मूवी का रिव्यू ना करने का कहकर KRK ने बदले तेवर, बोले- 'ये आदमी मेरे पैर भी छू लेगा तब भी...'

कमार राशिद खान ने हाल ही में सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू करने से इनकार कर दिया था. (फाइल फोटो)

कमार राशिद खान ने हाल ही में सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू करने से इनकार कर दिया था. (फाइल फोटो)

केआरके (Kamaal Rashid Khan) ने कहा कि वह अब कभी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे, लेकिन अब वह अपनी बात से पलटते नजर आ रहे हैं. जिसका सबूत है उनका हालिया ट्वीट. केआरके ने अब एक बार फिर ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए सलमान खान को निशाने पर लेने की कोशिश की है.

  • Share this:

मुंबईः हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' का रिव्यू करके मुश्किलों में घिरे कमाल राशिद खान ने कहा था कि वह अब कभी भी सलमान खान की मूवीज का रिव्यू नहीं करेंगे. दरअसल, सलमान खान ने कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) के खिलाफ मुंबई कोर्ट में मानहानि का केस किया था. जिसके बाद केआरके को लीगल नोटिस जारी किया गया था. इसके बाद केआरके ने कहा कि वह अब कभी सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे, लेकिन अब वह अपनी बात से पलटते नजर आ रहे हैं. जिसका सबूत है उनका हालिया ट्वीट.

केआरके ने अब एक बार फिर ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए सलमान खान को निशाने पर लेने की कोशिश की है. अपने ट्वीट में केआरके ने बिना नाम लिए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आमतौर पर उन फिल्मों का रिव्यू नहीं करता जिसके निर्माता, निर्देशक या एक्टर रिव्यू के लिए नहीं कहते. लेकिन, ये शख्स भले ही अब विनती कर ले, मेरे पैर छू ले. मैं उसकी हर फिल्म हर गाने का रिव्यू करूंगा. सत्यमेव जयते. जय हिंद.'

kamaal r khan, kamaal rashid khan
(photo credit: twitter/@kamaalrkhan)

Youtube Video

केआरके ने भले ही अपने इस ट्वीट में किसी एक्टर या फिल्म का नाम ना लिया हो, लेकिन उनकी बातों से साफ है कि उनका इशारा किसी और की तरफ नहीं, बल्कि सलमान खान की ओर है. क्योंकि इससे पहले भी केआरके ने एक के बाद एक ऐसे ट्वीट किए थे जो सलमान खान की हालिया रिलीज 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से संबंधित थे. सलमान खान की ईद रिलीज 'राधे' को लेकर केआरके ने ट्वीट करते हुए फिल्म का खूब मजाक बनाया था.

केआरके ने कहा, 'सलमान खान ने सोशल मीडिया पर राधे के और भी निगेटिव रिव्यू देखे होंगे, लेकिन इससे कोई समस्या नहीं थी. आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं कि राधे को लेकर निगेटिव रिव्यूज भरे पड़े हैं. लेकिन, उन्हें द ब्रांड केआरके के अलावा किसी से कोई दिक्कत नहीं है. इसका मतलब साफ है 'केआरके' इंडस्ट्री में नंबर वन है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज