Home /News /entertainment /

krk says kangana ranaut comment is unfair on ananya panday poori utaardi bechari ki pr

अनन्या पांडे की नकल करने पर KRK ने ली चुटकी, बोले- 'कंगना रनौत को इस तरह मजाक नहीं उड़ाना चाहिए था'

कंगना रनौत और अनन्या पांडे मामले पर  KRK ने ली चुटकी. (फोटो साभार: kamaalrkhan/File)

कंगना रनौत और अनन्या पांडे मामले पर KRK ने ली चुटकी. (फोटो साभार: kamaalrkhan/File)

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से शो के होस्ट कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो और उस पर लिखे मजेदार कमेंट पर चर्चा कर रहे थे. इसी बीच कंगना की एक तस्वीर और उस पर लिखे कैप्शन को लेकर कपिल ने पूछा कि ये बॉली बिंबो किसे कहते हैं तो कंगना ने जवाब में अपनी जीभ से अपनी नाक छूने की कोशिश.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’(Dhaakad) की पूरी टीम के साथ प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. हंसी-मजाक के बीच कपिल के एक सवाल पर कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर तंज कस दिया. इसको लेकर तुरंत ही सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई. इस मामले में अब कमाल आर खान यानी KRK भी कूद पड़े हैं.
बॉलीवुड की हर छोटी-बड़ी खबर पर अपनी नजर रखने वाले कमाल आर खान हमेशा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान से पंगा ले चुके केआरके  कंगना रनौत और अनन्या पांडे के मामले पर भी चुटकी लेने से बाज नहीं आए.

KRK ने कहा-ये ठीक नहीं
अनन्या पांडे का नाम लिए बिना कंगना रनौत ने तंज कसा तो ‘गहराइयां’ एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गईं. कमाल आर खान का ट्वीट अनन्या पांडे के समर्थन में हैं या उनका मजाक उड़ाता हुआ ये समझ से परे है. दरअसल, केआरके ने कपिल शर्मा के शो की क्लिप शेयर कर लिखा ‘यह ठीक नहीं है. कंगना रनौत को इस तरह अनन्या पांडे का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए था..’पूरी उतार दी बेचारी की’.


अनन्या पांडे का नाम लिए बिना कंगना ने किया था कमेंट
बता दें कि वीकएंड पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं कंगना रनौत से शो के होस्ट कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो और उस पर लिखे मजेदार कमेंट पर चर्चा कर रहे थे. इसी बीच कंगना की एक तस्वीर और उस पर लिखे कैप्शन को लेकर कपिल ने पूछा कि ये बॉली बिंबो किसे कहते हैं तो कंगना ने जवाब में अपनी जीभ से अपनी नाक छूने की कोशिश करते हुए कहा कि ‘बॉली बिंबो वो होते हैं जो कहते हैं आई कैन टच माय टंग टू माय नोज’.

ये भी पढ़िए-कंगना रनौत के बेबाकी के मुरीद हैं डायरेक्टर रजनीश घई, Dhaakad में कास्ट करने के लिए प्रोड्यूसर से की लड़ाई

वायरल हो रहा  ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये  वीडियो
कंगना रनौत के इस जवाब को सुनकर इंस्टाग्राम पर यूजर्स लिखने लगे कि अनन्या पांडे को लेकर बात हो रही है. ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में केआरके कहां पीछे रहने वाले, उन्होंने भी अपने कमेंट दे ही दिया.

Tags: Ananya Panday, Kamal R Khan, Kangana Ranaut, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर