केआरके ने मिताली राज पर किया ये ट्वीट, भड़के फैन्स

News18Hindi
Updated: July 24, 2017, 11:03 PM IST
केआरके ने मिताली राज पर किया ये ट्वीट, भड़के फैन्स
केआरके

रविवार को खेले गए महिला विश्व कप 2017 के फाइनल में भले ही भारतीय टीम हार गई हो लेकिन जिस जज्बे के साथ टीम ने पूरे विश्व कप के दौरान खेला उसने हर भारतीय का दिल जीत लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2017, 11:03 PM IST
  • Share this:
रविवार को खेले गए महिला विश्व कप 2017 के फाइनल में भले ही भारतीय टीम हार गई हो लेकिन जिस जज्बे के साथ टीम ने पूरे विश्व कप के दौरान खेला उसने हर भारतीय का दिल जीत लिया. महिला क्रिकेटरों के जीत के इतने करीब पहुंच कर हार जाना हर भारतीय को मायूस तो कर गया लेकिन सभी ने महिला क्रिकेटरों की तारीफ की. इस बीच हमेशा अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आने वाले एक्टर केआरके खान ने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर फैन्स भड़क गए.

केआरके ने ट्वीट कर कप्तान मिताली राज के रनआउट होने पर सवाल उठाए. केआरके ने कहा मिताली जिस तरह से आउट हुई उससे ऐसा लगता है कि मैच फिक्स है. कोई भी जबरदस्ती कैसे आउट हो सकता है.

केआरके के इस ट्वीट के बाद फैन्स भड़क गए और उन्हें अपना मुंह बंद करने की सलाह दी. इतना ही नहीं केआरके बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के उलटा तिरंगा लहराने वाली फोटो पर भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि देखो कनाडा के लोग कितने अच्छे हैं जो कनाडा के अक्षय कुमार को देशद्रोही नहीं बुलाते हैं, वो भी तब जब वो कनाडा की जगह भारत का झंडा लहराते हैं.


Loading...

इसके बाद एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा भाई अक्षय कुमार अगर आप भारतीय होते तो भारतीय झंडा उल्टा कभी नहीं पकड़ते लेकिन एक कनाडा का रहने वाला इंसान सीधा-उल्टा नहीं समझ सकता है. बता दें कि अक्षय कुमार ने मैच के दौरान तिरंगा लहराते हुए अपनी फोटो ट्वीट की थी लेकिन जैसे ही वो इस फोटो के चलते ट्रोल होने लगे उन्होंने फोटो डीलीट कर दी और लोगों से माफी भी मांगी.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2017, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...