इस एक्टर को सता रहा जान का खतरा, ट्वीट कर लिया सलमान, अक्षय और करण जौहर का नाम

ट्विटर पर केआरके को 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.
ट्विटर पर केआरके को 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

कमाल आर खान उर्फ KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर, सुपरस्टार सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियाडवाला को निशाने पर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 3:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म 'देशद्रोही' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले कमाल आर खान उर्फ KRK आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वैसे ट्विटर पर केआरके को फॉलो करने वालों की कमी नहीं है, इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्हें 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसी बीच केआरके ने एक और ट्वीट कर ट्विटर पर हंगामा मचा दिया है. केआरके का लेटेस्ट ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है. आखिर उन्होंने अपने इस ट्वीट में ऐसा क्या लिख दिया है, जिसके कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

केआरके ने क्या लिखा है ट्वीट में?
दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर, सुपरस्टार सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियाडवाला को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ, तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा और साजिद नाडियाडवाला होंगे. इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है.'





इतना ही नहीं, केआरके ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को भी टैग कर किया है. हालांकि केआरके के इस ट्वीट पर नेटिजन्स का मिला जुला असर देखने को मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज