• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कृष्णा मामा गोविंदा के साथ अनबन पर बोले, "मुझे उनसे गुस्सा होने का पूरा हक है"

कृष्णा मामा गोविंदा के साथ अनबन पर बोले, "मुझे उनसे गुस्सा होने का पूरा हक है"

कृष्णा अभिषेक ने उस ट्वीट के बारे में बताया सबकुछ जिससे उनके और गोविंदा के बीच अनबन शुरुआत हुई थी. उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी राइवलरी पर भी बात की

कृष्णा अभिषेक ने उस ट्वीट के बारे में बताया सबकुछ जिससे उनके और गोविंदा के बीच अनबन शुरुआत हुई थी. उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी राइवलरी पर भी बात की

कृष्णा अभिषेक ने उस ट्वीट के बारे में बताया सबकुछ जिससे उनके और गोविंदा के बीच अनबन शुरुआत हुई थी. उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी राइवलरी पर भी बात की

  • Share this:
    पिछले करीब 15 सालों से मनोरंजन इंडस्ट्री में काम कर रहे कृष्णा अभिषेक यूं तो अपने मामा गोविंदा को बहुत मानते हैं पर पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है. इसमें दोनों के परिवार भी शामिल हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक बातचीत में कृष्णा ने उस ट्वीट के बारे में सबकुछ बताया जिसने उनके और गोविंदा के बीच अनबन की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि यह सारा मसला उनकी पत्नी कश्मीरा के एक ट्वीट से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने उन लोगों के बारे में लिखा था, 'जो पैसों के लिये नाचते हैं.' उन्होंने कपिल शर्मा के साथ भी एक हल्की-फुल्की बातचीत के दौरान हो गई राइवलरी के बारे में भी बात की.

    कृष्णा ने बताया, "एक ट्वीट था. वे (गोविंदा) हमारे शो 'द ड्रामा कंपनी' पर नहीं आ रहे थे. मैंने मामी (गोविंदा की पत्नी सुनीता) से इसके बारे में बात की और उनसे कहा कि आप लोग कपिल शर्मा के शो पर गये और आप लोगों को मेरे शो पर भी आना चाहिये. लोग मुझसे पूछ रहे हैं. और तब वे लोग मेरे शो पर भी आये और यह एक मजेदार एपिसोड था. लेकिन तभी कश्मीरा (कृष्णा अभिषेक की पत्नी) ने मेरी बहन के बारे में कुछ गलत ट्वीट किया. गोविंदा ने सोचा कि यह उनके लिये है."

    वे कहते हैं, "मैंने मामला साफ करने की कोशिश की, लेकिन मामी गुस्सा हो गईं. तब मैंने मामी और कश्मीरा के बीच न पड़ने की बात तय की. इसी बीच मेरे बच्चे का पहला जन्मदिन था. वे इसके लिये नहीं आये, और तब मैं उदास हो गया. मेरी मां ने गोविंदा जी को पालकर बड़ा किया है, इसलिये मुझे उनकी इस बात से परेशान होने का पूरा हक है."



    उन्होंने कहा, फिलहाल यह अकेला मसला है जिसमें वे अपना नाम पा रहे हैं. वैसे राइवलरी कपिल शर्मा और कृष्णा के बीच भी साफ दिखती रही है. कृष्णा भी इससे इंकार नहीं करते. वे कहते हैं, "उन्होंने (कपिल ने) कॉमेडी सर्कस छोड़ा और अपना शो शुरू कर दिया, जो चल गया. वे अचानक से लाइमलाइट में थे और हम लाइफ ओके पर कॉमेडी क्लासेस कर रहे थे. लोगों ने हमसे कहना शुरू किया कि हम भी वैसा ही क्यों नहीं करते. वे भी एक लेखक हैं और यही उनकी मजबूती है. वे हर जगह थे."

    यह बताते हुये कि कैसे उनकी दुश्मनी बढ़ी? वे कहते हैं, "हम भी प्रोफेशनल राइवलरी के चलते एक बड़ा शो शुरू करना चाहते थे. हम कलर्स पर आये और उन्होंने तुरंत इसे छोड़ दिया. यहां तक कि राज नायक ने भी इसके बारे में बात की. उसके बाद मैंने और भारती ने शो की कमान संभाली. वे सोनी चले गये. उनका शो खत्म होने के बाद प्रीति (सिमोस) ने मुझे साइन कर लिया. इसके बाद मैंने ड्रामा कंपनी साइन किया. वे सोनी से निकल गये. उन्होंने कहा कि वे सोनी तभी लौटेंगे जब ड्रामा कंपनी खत्म हो जायेगा. इसके बाद उन्होंने फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू किया. मैं प्रोफेशनल राइवलरी के चलते काम करना चाहता था."



    यह पूछने पर कि तो क्या स्टैंड-अप कॉमेडियन कैंप में बंटें हैं? कृष्णा कहते हैं, "बिल्कुल कैंप हैं. जब वे बीमार थे, मैं उदास था. मैं उन्हें अपने दोस्तों में से नहीं मानता, लेकिन मैं चाहता हूं कि वे स्वस्थ रहें. मैंने उन्हें पांच साल बाद मैसेज किया. यहां तक कि मैंने उनसे कहा कि अगर आप चाहें तो हम साथ में परफॉर्म कर सकते हैं. उन्होंने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कॉमेडियनों को स्थापित किया है, उन्हें इज्जत दिलाई है."

    मजे की बात यह भी है कि कपिल एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की बजाए एक एक्टर के रूप में पहचान बनाना चाहते हैं. वे कहते हैं, "मैं एक स्टैंड-अप कॉमेडियन नहीं हूं. मैं कपिल और सुदेश जी की तरह माइक लेकर परफॉर्म नहीं करता हूं."

    वे यह भी कहते हैं कि उन्होंने लाइन खींचना सीख लिया है और यह हुआ जॉन अब्राहम के उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' छोड़कर चले जाने के बाद. मैंने तय कर लिया कि अब मैं लोगों को लिमिट में रहकर रोस्ट करूंगा. यह ठीक है, पर जब मैं सीधे रास्ते चुनता हूं तो लोगों को यह इंट्रेस्टिंग नहीं लगता है.

    फिलहाल, कृष्णा 13 जुलाई, 2018 को आने वाली फिल्म तेरी भाभी है पगले की तैयारियों में जुटे हुये हैं.

    यह भी पढ़ें : क्या वाकई इस बात के चलते मामा गोविंदा से माफी मांगने को तैयार हो गये कृष्णा!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज