• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मामा गोविंदा से सुलह करना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, बोले- 'बप्पा सब ठीक कर दों'

मामा गोविंदा से सुलह करना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, बोले- 'बप्पा सब ठीक कर दों'

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने 'मामा-मामी' के साथ सुलह करना चाहते हैं. file photo

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने 'मामा-मामी' के साथ सुलह करना चाहते हैं. file photo

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच अनबन की खबरें पिछले कई दिनों से आ रही हैं. इसी बीच खबर है कि अब कृष्णा अपने 'मामा-मामी' के साथ सुलह करना चाहते हैं. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने मामा और अभिनेता गोविंदा के साथ चल रहे मनमोटाव को समाप्त करना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच अनबन की खबरें पिछले कई दिनों से आ रही हैं. आपको बता दें, मामा भांजे के बीच पिछले तीन साल से मनमोटाव चल रहा है. इसका सबूत तब मिला जब ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के साथ शूटिंग पर पहुंचे और उस एपिसोड का हिस्सा कृष्णा अभिषेक नहीं बने. इसी बीच खबर है कि अब कृष्णा अपने ‘मामा-मामी’ के साथ सुलह करना चाहते हैं.

    गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने मामा और अभिनेता गोविंदा के साथ चल रहे मनमोटाव को समाप्त करना चाहते हैं. शुक्रवार (10 सितंबर) को एक दुकान से गणपति की मूर्ति को अपनी कार में ले जाते समय कृष्ण कई मीडियाकर्मियों से घिर गए. ANI की रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर, कृष्णा ने कहा, “मामा ममी … मैं चाहता हूं कि परिवार की यह भी समस्या गणपति जी हल कर दें. क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं. भले अनबन होते हैं… वो भी हल हो जाए बस यही प्रार्थना करता हूं.”

    बताते चलें कि, हाल ही में गोविंदा (Govinda) की पत्नी ने सुनीता ने इस रिश्ते में सुधरने पर दो टूक कहा कि मैं उसका मुंह नहीं देखना चाहती. सुनीता ने कहा कि कृष्णा का कहना है कि दोनों लोग साथ में मंच साझा नहीं करना चाहते. तो पिछले साल नवंबर में, गोविंदा ने एक बयान जारी कर अपना रुख स्पष्ट किया था. उन्होंने सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर कभी चर्चा नहीं करने की कसम खाई थी. एक सच्चे इंसान की तरह उन्होंने ये वादा भी निभाया. उन्होंने कहा मैं फिर कहती हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं. लेकिन ये चीजें एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गई हैं जहां से कोई समाधान निकालने की जरूरत महसूस होती है.

    गोविंदा (Govinda) की पत्नी ने आगे कहा, ‘जब भी हम शो में आते हैं वह पब्लिसिटी के लिए मीडिया में कुछ न कुछ कहता है, क्या फायदा है ये सब बोल के? परिवार के मामलों को मीडिया में बोलने का क्या फायदा है? गोविंदा इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं देते हैं लेकिन यह दुखद है. उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता है, और ये वाला भी होगा’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज