• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या वाकई इस बात के चलते मामा गोविंदा से फिर माफी मांगने को तैयार हो गये कृष्णा!

क्या वाकई इस बात के चलते मामा गोविंदा से फिर माफी मांगने को तैयार हो गये कृष्णा!

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी के बीच चल रहे विवाद में आया नया मोड़, जानिये क्या है वजह?

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी के बीच चल रहे विवाद में आया नया मोड़, जानिये क्या है वजह?

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा-मामी के बीच चल रहे विवाद में आया नया मोड़, जानिये क्या है वजह?

  • Share this:
    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वे अब अपने मामा गोविंदा और उनकी पत्नी से माफी नहीं मांगेंगे क्योंकि उन्हें इसका कोई तरीका नज़र नहीं आता है. पर अब वे अपनी बात से पलट गये हैं. अब वे सरेआम अपनी पत्नी कश्मीरा से मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा से माफी मांगने को कह रहे हैं. वैसे कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा वे अपनी फिल्म तेरी 'भाभी है पगले' को फायदा पहुंचाने के लिये कर रहे हैं.

    पत्नी से माफी मंगवाने की बात कर रहे हैं कृष्णा
    स्पॉटब्वॉय नाम को दिये इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा, "उस दिन कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर जो भी लिखा, वह मामी को बुरा लगा. हालांकि उसने मामी के लिये नहीं बल्कि मेरी बहन के लिये लिखा था. कश्मीरा से दो गलती हुईं, एक तो उसने पोस्ट को गलत समय पर डाला और दूसरा यह कि उसे किसी के भी बारे में वैसा नहीं लिखना चाहिये था.' कृष्णा ने आगे कहा, मेरी पत्नी कश्मीरा से गलती हुयी है और उसे मामी से माफी मांगनी चाहिये."



    इससे पहले कृष्णा ने बताया था कि सारा मामला तब बिगड़ा जब गोविंदा और सुनीता आहूजा, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा के जुड़वां बच्चों की बर्थडे पार्टी से नदारद रहे. हालांकि सुनीता का कहना है कि उन्हें पार्टी में बुलाया ही नहीं गया था और जिस वक्त बच्चों का बर्थडे था, गोविंदा और सुनीता लंदन में थे, जबकि कृष्णा का कहना है कि उन्होंने गोविंदा और सुनीता को पार्टी में बुलाया था फिर भी उन्होंने लंदन की ट्रिप प्लान कर ली.

    यूं हुआ था मामला शुरू
    वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना था कि उन्हें दुख कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के एक सोशल मीडिया पोस्ट का है. कश्मीरा ने बर्थडे की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था, 'लोग पैसों के लिए नाच रहे हैं.'

    कहा जाता है कि गोविंदा पैसे लेने के बाद ही कृष्णा के शो 'ड्रामा कंपनी' पर पहुंचे थे. हालांकि तभी से कृष्णा ये कहते रहे हैं कि कश्मीरा का पोस्ट उनके मामा-मामी के लिये नहीं बल्कि उनकी बहन आरती के लिये था. पर सुनीता इस बात को मानने से इंकार कर रही थीं.

    इसी घटना के बाद से गोविंदा और कृष्णा के बीच दूरियां बढ़ती गईं. यहां तक कि कृष्णा ने सुनीता पर आरोप लगा दिया था कि वह अपने बच्चों तक को उनसे बात नहीं करने देती हैं.

    यह भी पढ़ें : गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच गहरी हुई दरार, मामी सुनीता ने कही ये बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज