कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा के सामने परफॉर्म करने से कृष्णा का इनकार, बोले- 'इस बार मैंने मना किया'

(photo credit: twitter/@SonyTV)
(photo credit: twitter/@SonyTV)

कुछ दिनों पहले ही गोविंदा (Govinda) 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे थे. जहां उन्होंने दिवाली स्पेशल एपिसोड में हिस्सा लिया. लेकिन, इस एपिसोड में उनके भांजे और शो में सपना बनकर लोगों को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर नहीं आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा (Govinda) के बीच बीते लंबे समय से विवाद चल रहा है. लंबा समय गुजर जाने के बाद भी दोनों के बीच का तनाव खत्म नहीं हो सका है. कुछ दिनों पहले ही गोविंदा 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे थे. जहां उन्होंने दिवाली स्पेशल एपिसोड में हिस्सा लिया. लेकिन, इस एपिसोड में उनके भांजे और शो में सपना बनकर लोगों को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए. इस पर अब कृष्णा ने प्रतिक्रिया दी है.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने एपिसोड में दिखाई ना देने पर कहा- 'मुझे करीब 10 दिन पहले ही चीची मामा के शो में आने की बात पता चली थी. क्योंकि इस बार शो में मामी सुनीता ने उनके साथ हिस्सा नहीं लिया, ऐसे में मेरी टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में दिक्कत नहीं होगी. पिछले साल सुनीता मामी चाहती थीं कि मैं उनके सामने परफॉर्म ना करूं, इस बार यह फैसला मैंने लिया कि मैं चीची मामा के सामने परफॉर्म नहीं करूंगा.'
उन्होंने आगे कहा- 'मैं चीची मामा के साथ एक स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप शेयर करता हूं. लेकिन, इस अनबन के बाद काफी कुछ बदल गया है. इन सबसे मैं काफी हर्ट हुआ हूं. जब रिश्तों में तनाव हो तो ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है.' कृष्णा के मुताबिक, उन्होंने कई बार मामा गोविंदा से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कभी भी इसे लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं दिया.


कृष्णा आगे कहते हैं- 'अब सिर्फ कपिल ही यह विवाद सुलझा सकते हैं. जब अगली बार मामा आएं तो वह मुझे स्टेज पर बुला लें और सबके सामने सुलह करने को बोलें.' बता दें, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच यह तनाव 2018 से जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज