लाइव टीवी

'मामा' गोविंदा से नहीं, कृष्‍णा अभिषेक ने अमिताभ बच्‍चन से सीखा है एक्टिंग का यह गुण

Deepika Sharma | News18India
Updated: November 8, 2019, 12:54 PM IST
'मामा' गोविंदा से नहीं, कृष्‍णा अभिषेक ने अमिताभ बच्‍चन से सीखा है एक्टिंग का यह गुण
कृष्‍णा पहली बार प्रोड्ययूसर बन रहे हैं.

कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek), पत्‍नी कश्‍मीरा (Kashmira Shah) की आने वाली फिल्‍म 'मरने भी दो यारों' के लिए प्रोड्यूसर बने हैं. इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए ये दोनों गुरूवार को दिल्‍ली पहुंचे.

  • News18India
  • Last Updated: November 8, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी पत्‍नी कश्‍मीरा शाह (Kashmira Shah) की आने वाली फिल्‍म के लिए प्रोड्यूसर बन गए हैं. इस फिल्‍म में खुद कृष्‍णा भी मजेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. कृष्‍णा इस फिल्‍म में 7 अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं. अक्‍सर कृष्‍णा के डांस से लेकर उनकी कॉमेडी तक के अंदाज में उनके मामा गोविंदा (Govinda) की झलक दिखने की बात होती है, लेकिन अब खुद कृष्‍णा ने खुलासा किया है कि एक्टिंग का एक गुण उन्‍होंने अपने मामा नहीं, बल्कि अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) से सीखा है.

अपनी आने वाली फिल्‍म 'मरने भी दो यारों' पर बात करते हुए कृष्‍णा ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने डायरेक्‍टर का एक्‍टर बनना सीखा है और ये बात उन्‍होंने अपने मामा गोविंदा से नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन से सीखी है. गुरुवार को कृष्‍णा अपनी आने वाली फिल्‍म 'मरने भी दो यारों' का प्रमोशन करने दिल्‍ली पहुंचे.

ऐसे में न्‍यूज 18 की डिजिटल टीम ने उनसे पूछा किया आखिर निर्देशक पत्‍नी के साथ काम करना कितना आसान या मुश्किल रहा. इस पर बात करते हुए कृष्‍णा ने कहा, 'मैंने पूरी फिल्‍म में कश्‍मीरा की सुनी. मैंने कहीं भी उन्‍हें ये नहीं कहा कि ये कैमरा यहां लगाओ, या ये करो.. बिलकुल नहीं. देखिए, मैंने ये सीखा है, मेरे मामा से नहीं, अमित जी (अमिताभ बच्‍चन) से सीखा है. वो आते हैं सेट पर, चाहे डायरेक्‍टर 25 साल का है, उनका खुद का एक्‍सपीरंस 40 साल का है, लेकिन अगर निर्देशक कहता है कि यहां से वहां शॉट देना है, तो वह देते हैं और चले जाते हैं. मुझे लगता है कि वह बेस्‍ट तरीका है तो मैं भी वही करता हूं.'



कृष्‍णा ने आगे कहा, 'मैं उन एक्‍टर्स में से हूं जिन्‍हें डायरेक्‍टर चाहिए होता है. हमारे शोज भी होते हैं, उनमें भी डायरेक्‍टर होते हैं. भरत कुकरेती हैं, हमारे 'द कपिल शर्मा शो' के डायरेक्‍टर हैं, वो कपिल और मुझे बताते हैं क्‍या करना है, हम वही करते हैं. तो इन्‍होंने (कश्‍मीरा शाह) मुझे करने को कहा. और कश्‍मीरा को डायरेक्‍टर के तौर पर देखते हुए मुझे काफी खुशी हुई क्‍योंकि उन्‍होंने काफी अच्‍छा काम किया.'

कृष्‍णा अभिषेक, कश्‍मीरा शाह और ऋषभ चौहान की यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें: Bala Movie Review: गंजे की कहानी सुनाते-सुनाते बहुत कुछ कह जाएगी आयुष्‍मान खुराना की 'बाला'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...