कृष्‍णा अभिषेक ने शेयर की गोविंदा के साथ फोटो, बोले- मामा ने मजबूर होकर अमिताभ से मिलाया

कृष्‍णा अभिषेक ने शेयर की गोविंदा के साथ फोटो, बोले- मामा ने मजबूर होकर अमिताभ से मिलाया
कृष्णा अभिषेक व गोविंदा.

कॉमेडियन और अभिनेता कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एक गोविंदा (Govinda) के साथ बचपन की यादगार फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 10:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन में सभी को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं. बहुत से अभिनेता-अभिनेत्री अपने पुराने दिनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर कर उसकी कहानी अपने फैन्स बता रहे हैं. इसी बीच गोविंदा के भांजे कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक ने भी अपनी एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर डालते हुए उसकी कहानी बताई है. एक्टर ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, आज एक पुरानी तस्वीर मिली. ये तस्वीर 'बड़े मिया छोटे मिया' के मुहुर्त शॉर्ट की है. तब मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हुआ करता था. मैंने मामा (गोविंदा) को मजबूर कर दिया था कि वो मुझे लेकर शूट पर चलें ताकि मैं अमिताभ बच्चन से मिल सकूं. दाहिनी तरफ एकदम काली ड्रेस में मैं अपने कजिन्स के साथ.

इस फोटो में कृष्‍णा अभिषेक की शक्ल काफी कुछ उनकी बहन आरती सिंह जैसी लग रही है. वो तस्वीर में फोटो खिंचाने वाले पोज में खड़े हुए हैं. फोटो में सभी मुस्कुरा रहे हैं. अमिताभ और गोविंदा के कॉस्ट्यूम से लग रहा है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का मुहुर्त शॉट फिल्म के किसी गाने के शूट का हुआ था. उल्लेखनीय है कि साल 1998 में आई अमिताभ, गोविंदा के डबल रोल और रवीना टंडन, रम्या कृष्‍णन और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाओं वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी. इसके गाने आज भी काफी मशहूर हैं.


कृष्‍णा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में सपना नाम का किरदार में दिखाई देते हैं. सपना इस शो में अपना मसाज पार्लर चलाती है. सपना के मसाज काफी मशहूर हुए हैं. साथ ही उनका सभी आने वाले मेहमानों से एक करोड़ रुपया मांगना भी काफी मशहूर हुआ है. कृष्‍णा ने शो में सुनील ग्रोवर के जाने से खाली हुई जगह को भरा है. हालांकि इन दिनों वो घर में अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ लॉकडाउन हैं. हाल ही में पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कहा कि ये तस्वीर तब की है जब हमने नच बलिए शुरू किया था लेकिन अब बच बलिए चलता है. हमारी हालत एकदम कैच मी इफ यू कैन वाली होती है.



यह भी पढ़ेंः 'श्रीकृष्णा' में नजर आई थीं हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया, निभाया था अहम रोल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज