• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा से अनबन के बीच कृष्णा अभिषेक की बहन हुईं इमोशनल, वायरल हुआ आरती सिंह का पोस्ट

गोविंदा से अनबन के बीच कृष्णा अभिषेक की बहन हुईं इमोशनल, वायरल हुआ आरती सिंह का पोस्ट

कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह का पोस्ट वायरल (फोटो साभारः Instagram @@govinda_herono1/artisingh5)

कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह का पोस्ट वायरल (फोटो साभारः Instagram @@govinda_herono1/artisingh5)

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) ने दोनों के अनबन के बीच एक इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) जब से कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, तब से लेकर अब तक उनके और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. दरअसल, मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कृष्णा 'सपना' का किरदार निभाते नजर आते हैं और शो पर ऐसा दूसरी बार हुआ जब गोविंदा पहुंचे तो कृष्णा उस एपिसोड से गायब नजर आए, जिसके बाद गोविंदा और कृष्णा के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि गोविंदा ने तो यहां तक कह डाला कि अब वो कृष्णा के परिवार से दूरी बनाकर रहना चाहते हैं.

आरती का इमोशनल पोस्ट वायरल
वहीं, अब कृष्णा की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Aarti Singh) ने दोनों के अनबन के बीच एक इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. आरती ने इस पोस्ट में अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे अंदर का यह छोटा बच्चा अभी तक जिंदा है. उन्होंने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो उनकी बच्चों वाली हरकतों को सहन करते हैं. वह अपने पोस्ट में कहती हैं कि वह कई बार बच्ची बन जाती हैं.




आरती ने लिखा- 'अपने तो अपने होते हैं'
आरती अपने बुरे वक्त को याद करते हुए उनका शुक्रिया अदा कर रही हैं, जिन्होंने वैसे समय में उनका साथ दिया था, हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, बस इतना लिखा, 'नवंबर आई लव यू... आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया, अपने तो अपने होते हैं, सच.'

कृष्णा ने गोविंदा पर लगाया था ऐसा आरोप
अपने एक स्टेटमेंट में कृष्णा ने कहा था कि गोविंदा उनके बेटे से मिलने हॉस्पिटल भी नहीं आए थे, जो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था. वहीं, कृष्णा के इस दावों को खारिज करते हुए गोविंदा ने कहा कि कृष्णा को शायद यह बात पता नहीं होगी कि वह अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने हॉस्पिटल गए थे और वहां वह बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिले थे, लेकिन उन्हें बताया गया कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नहीं चाहती थीं कि गोविंदा के परिवार का कोई भी सदस्य उनसे मिले.

कृष्णा के परिवार से दूरी बनाने चाहते हैं गोविंदा
गोविंदा ने कहा कि फिर बहुत रिक्वेस्ट करने पर उन्हें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह कृष्णा की बहन आरती सिंह भी के घर गए थे, जो शायद वह अपने इंटरव्यू में बताना भूल गए. गोविंदा को कृष्णा के व्यवहार से काफी दुख पहुंचा है और उन्होंने कहा है कि अब वह कृष्णा और उनके परिवार से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज