• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा के आरोपों के बीच कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने बेटे के लिए लिखा पोस्ट- तुम्हें प्रोटेक्ट करना मेरी ड्यूटी है...

गोविंदा के आरोपों के बीच कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने बेटे के लिए लिखा पोस्ट- तुम्हें प्रोटेक्ट करना मेरी ड्यूटी है...

(photo credit: instargram/@kashmera1)

(photo credit: instargram/@kashmera1)

कृष्णा (Krushna Abhishek) ने कहा था कि उनका बेटा अस्पातल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था, जिसके बाद भी गोविंदा (Govinda) उससे मिलने नहीं आए. कृष्णा के बयान के बाद गोविंदा ने भी स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने उन्हें अपने बच्चों से नहीं मिलने दिया.

  • Share this:
    मुंबईः गोविंदा (Govidna) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का विवाद अब किसी से छिपा नहीं रह गया है. हाल ही में गोविंदा ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में शिरकत की थी और इस एपिसोड से उनके भांजे और शो में सपना बनकर लोगों को गुदगुदाने वाले कृष्णा अभिषेक गायब रहे. जिसके बाद कृष्णा अभिषेक ने बताया कि वह इस एपिसोड में नजर क्यों नहीं आए. कृष्णा के बयान के बाद गोविंदा ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने और कृष्णा के रिश्तों पर बात की और कहा कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा (Kashmera) ने उन्हें अपने बच्चों से नहीं मिलने दिया.

    गोविंदा के स्टेटमेंट के बाद अब कश्मीरा ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. कश्मीरा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'जिंदगी कभी इंस्ट्रक्शन्स और गाइड के साथ नहीं होती, लेकिन मां होने के नाते यह मेरी जॉब है कि मैं तुम्हें प्रोटेक्ट करूं और तुम मेरी सबसे पहली प्राथमिकता हो. मां होने के नाते यह मेरी ड्यूटी है कि इस बात का ख्याल रखूं कि कोई तुम्हें नुकसान ना पहुंचा सके.'

    ये भी पढ़ेंः गोविंदा इस वजह से अब कृष्णा अभिषेक और उनके परिवार से बनाएंगे दूरी

    कश्मीरा आगे लिखती हैं - 'एक मां होने के नाते, जब मैं तुम्हें दर्द में देखती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है और ये सोचकर खुद को यूजलेस महसूस करने लगती हूं कि मैं तुम्हारा दर्द नहीं ले सकती. मैं हर उस चीज, उन लोगों को तुमसे दूर रखना चाहती हूं, जिनसे तु्म्हें दर्द होगा. एक मां के रूप में मैं तुमसे वादा करती हूं कि कोई भी निजी एजेंडे के लिए आपको इस्तेमाल नहीं कर सके. मैं वादा करती हूं कि उन्हें कभी भी तुम्हें अपनी जिंदगी में छोटा महसूस कराने नहीं दूंगी. मैं वादा करती हूं कि जब तक जिंदा हूं, बिना किसी स्वार्थ के तुम्हारी रक्षा करूंगी.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)








    बता दें, अपने बयान में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि उनका बेटा जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा था, लेकिन इसके बाद भी गोविंदा उसे देखने नहीं आए. वहीं कृष्णा के दावों पर बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि वह कृष्णा के बेटे से मिलना चाहते थे, लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने उन्हें उनसे नहीं मिलने दिया. मैं अस्पताल गया था, लेकिन डॉक्टर और नर्स ने कहा कि मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को कश्मीरा और कृष्णा के बच्चे से मिलने की अनुमति नहीं है. जिसके बाद मैं उसे दूर से देखकर वापस आ गया. गोविंदा के इसी बयान के बाद कश्मीरा ने यह पोस्ट शेयर किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज