SSR Case में रिया चक्रवर्ती पर अभद्र टिप्पणी देख भड़कीं 'सेक्रेड गेम्स' की 'कुक्कू', ट्रोलर्स से भिड़ीं कुब्रा सैत

SSR Case में रिया चक्रवर्ती पर अभद्र टिप्पणी देख भड़कीं 'सेक्रेड गेम्स' की 'कुक्कू', ट्रोलर्स से भिड़ीं कुब्रा सैत
कुब्रा सैत, रिया चक्रवर्ती.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) संग वायरल हुई तस्वीरों के बाद भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बनी हुई हैं. एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक्टर की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) संग वायरल हुई तस्वीरों के बाद भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं और अब एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं. इस बीच सोशल एक्टिविस्ट मधु किश्वर (Madhu Kishwar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर टिप्पणी की है.

अपने इस ट्वीट के बाद मधु किश्वर खुद भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. यही नहीं 'सेक्रेड गेम्स' में 'कुक्कू' के किरदार में नजर आईं कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने भी मधु किश्वर के इस ट्वीट के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है. कुब्रा सैत ने मधु किश्वर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है- 'उस दिन की कल्पना करें, जब आप सुबह सोकर उठते हैं और आपको पता चलता है कि आपने जो कहा है, उसे लेकर आप खुद को शीशे में देखने की इजाजत नहीं देते. वह कितना भयानक होगा. जिम्मेदार बनें या फिर सोशल मीडिया का इस्तेमाल ना करें.'


एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद अब अन्य यूजर्स भी आगे आकर मधु किश्वर के ट्वीट पर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'क्या एक महिला को दूसरी महिला के बारे में इस तरह की अभद्र टिप्पणी करना शोभा देता है. ये लोग जांच-पड़ताल की बात क्यों करते हैं. क्या इन्हें जांच एजेंसियों पर भरोसा नहीं है. या सिर्फ गॉसिप से ही मतलब है.' गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद एक्टर के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद से ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज