संजय दत्त की पार्टी में सालों बाद दिखा ये हीरो, अब पहचानना मुश्किल

अभिनेता कुमार गौरव (Kumar Gaurav) सालों बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पार्टी में दिखाई दिए.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:49 PM IST
संजय दत्त की पार्टी में सालों बाद दिखा ये हीरो, अब पहचानना मुश्किल
संजय दत्त की पार्टी में दिखे कुमार गौरव
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 4:49 PM IST
बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त ने सोमवार (29 जुलाई) को अपना 60वां जन्मदिन मनाया. संजय दत्त ने अपने जन्मदिन से पहले शाम को एक आलीशान पार्टी भी दी. इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे. वहीं इसी पार्टी में एक ऐसा अभिनेता भी शामिल हुआ, जिसे देखकर मीडिया वाले भी चौंक गए. ये अभिनेता एक दशक से भी ज्यादा समय के बाद दिखाई दिया है. वहीं खास बात ये भी है कि सालों बाद जब यह अभिनेता संजू बाबा की पार्टी में दिखाई दिया तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया. इस अभिनेता का संजय दत्त से खास रिश्ता भी है.

ये अभिनेता, संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त के पति हैं. यही वजह है कि पूरी पार्टी में ये दोनों साथ घूमते दिखाई दिए. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता कुमार गौरव की. सुपरस्टार राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव लगभग एक दशक से बड़े पर्दे से गायब हैं. वहीं जब पार्टी में वह संजय दत्त के साथ दिखाई दिए तो 59 साल के कुमार गौरव को पहचानने में काफी मुश्किल हुई.

कुमार गौरव की पहले और अभी की तस्वीर


बॉलीवुड का कोई बड़ा इवेंट हो, अवॉर्ड शो हो या फिर बॉलीवुड पार्टीज कुमार गौरव कहीं भी नजर नहीं आते. वहीं संजय दत्त की पार्टी में कुमार गौरव पूरी फैमिली के साथ शामिल हुए. इस दौरान वो ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में दिखे. उन्होंने चश्मा पहना हुआ था और उनके बाल भी ग्रे दिखाई दे रहे थे. कुमार गौरव इस लुक में भी काफी स्टाइलिश नजर आए.



बात करें फिल्मी करियर की तो कुमार गौरव ने 1981 में फिल्म 'लव स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. उन्होंने फिल्म 'नाम' में संजय दत्त के साथ भी काम किया था. कुमार गौरव की लगातार कई फिल्में अच्छी चलीं लेकिन वो खुद को बतौर हीरो स्थापित नहीं कर पाए. उनकी आखिरी फिल्म 'बीहड़' 2009 में आई थी. उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. कुमार गौरव हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अभिनेता को प्यार में मिला धोखा, खा ली नींद की गोलियां और फिर...
First published: July 29, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...