Home /News /entertainment /

कुमार सानू के Birthday पर दिग्गज का सिंगर्स का हुआ 'Reunion', सोनू निगम ने शेयर किया ये यादगार Video

कुमार सानू के Birthday पर दिग्गज का सिंगर्स का हुआ 'Reunion', सोनू निगम ने शेयर किया ये यादगार Video

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के घर पर कुमार सानू का बर्थडे मना. (फोटो साभारः Instagram @sonunigamofficial)

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के घर पर कुमार सानू का बर्थडे मना. (फोटो साभारः Instagram @sonunigamofficial)

सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो दिग्गज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu Birthday) के बर्थडे सेलिब्रेशन का है. इस सेलिब्रेशन में इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर्स एक साथ जुटे थे. इस वीडियो में अलका याग्निक और अभिजीत भट्टाचार्य भी दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज और बैकग्राउंड सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu Birthday)  का 20 अक्टूबर को जन्मदिन था. कुमार सानू के बर्थडे के मौके पर एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया. ये पार्टी सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के घर पर हुई. इस पार्टी में भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर्स शामिल हुए. सोनू निगम ने इस पार्टी सेलिब्रेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अलका याग्निक (Alka Yagnik), कुमार शानू, अभिजीत भट्टाचार्य और सोनू निगम एक साथ सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं.

    इस वीडियो में देख सकते हैं कि ये सभी दिग्गज सिंगर्स कुमार शानू के लिए “हैप्पी बर्थडे” सॉन्ग गा रहे हैं और कुमार सानू भी केक काटते-काटते गा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सोनू  (Sonu Nigam) ने लिखा, “अलका जी के साथ अभिजीत दा के घर पर सानू दा का स्पेशल डे.. रिस्पेक्टेड सीनियर्स के साथ खुशनुमा पल.” सोनू ने दो वीडियो के अलावा दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कुमार सानू के बर्थडे सेलिब्रेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है.

    सोनू निगम  (Sonu Nigam Video) की इस पोस्ट पर कुमार सानू ने कमेंट किया, “धन्यवाद भाई! लव यू भगवान आपका भला करे.” कुमार शानू ने 90 के दशक की हिट हिंदी फिल्मों में सैकड़ों गाने गाए हैं. ‘दिल का आलम’, ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’, ‘सोचेंगे तुम्हें प्यार’, ‘ये काली काली आंखें’, ‘एक लड़की को देखा’ और ‘बाजीगर ओ बाजीगर’ उनके कुछ हिट गाने हैं. उन्होंने अभिजीत भट्टाचार्य के साथ ‘आखों मैं बसे हो तुम’ और ‘तुम दिल की’ और सोनू निगम के साथ ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ जैसे कई गाने गाए हैं.

    हाल ही में, कुमार सानू अपने दोस्त और दिग्गज सिंगर उदित नारायण के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में आए थे. शो में उन्होंने खूब मस्ती की थी और अपने पुराने दिनों के किस्से फैंस और ऑडियंस के साथ शेयर किए थे. इस दौरान कुमार सानू और उदित नारायण एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी नजर आए.

    Tags: Alka Yagnik, Happy birthday, Sonu nigam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर