लाइव टीवी

पहले LIVE शो के बाद इस सिंगर को पिता से पड़ा था जोरदार थप्पड़

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 5:59 AM IST
पहले LIVE शो के बाद इस सिंगर को पिता से पड़ा था जोरदार थप्पड़
बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू.

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कपिल शर्मा शो पर अपने पहले लाइव परफॉर्मेंस से जुड़ा ये राज खोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 5:59 AM IST
  • Share this:
90 के दशक में अपनी मीठी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले कुमार सानू (Kumar Sanu) एक सदाबहार कलाकार हैं. उनका अंदाज ऐसा है कि वह दिल छू जाते हैं. उन्होंने देश-विदेश में परफॉर्म कर सुनने वालों का दिल जीता है. लेकिन उनकी एक परफॉर्मेंस या यूं कहें कि पहली लाइव परफॉर्मेंस ऐसी थी कि इसके बाद सानू के पिता ने उन्हें तमाचा जड़ दिया था.

कुमार सानू ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर ये राज खोला था. उन्होंने बताया कि जब पिता को उनके पिता को पहले लाइव परफॉर्मेंस के बारे में पता चला तो वे बिल्कुल भी खुश नहीं थे. उन्होंने बताया, 'मैंने अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस माफिया गैंग के सामने रेलवे ट्रैक पर दिया था. मुझसे कुछ हिंदी गाने के लिए कहा गया. उस दौरान वहां पर लगभग 20 हजार लोग मौजूद थे. मैंने डरते-डरते उनके सामने गाना गाया और डांस भी किया. मैं बहुत खुशनसीब था कि उन्हें मेरा गाना पसंद आया.'

इसके आगे उन्होंने बताया कि जब उनके पिता को इस बारे में जानकारी मिली थी तो उन्होंने मेरी पिटाई कर दी. उन्होंने कहा, 'मेरे पिता रुढ़िवादी परिवार से हैं. जब उनको पता चला कि मैंने माफिया गैंग के सामने गाना गाया है तो उन्होंने मुझे जोर का थप्पड़ा जड़ दिया और कहा, यह गाना गाने का कोई तरीका नहीं है.'

kumar sanu birthday

कुमार सानू के करियर की बात करें तो उन्हें पहला ब्रेक कंपोजर जोड़ी नदीम श्रवण ने महेश भट्ट की फिल्म आशिकी के लिए दिया था. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. इसके बाद 90 के दशक में कुमार सानू के गानों को खूब लोकप्रियता हासिल हुई. एक गायक के तौर पर कुमार सानू का करियर करीब 30 का हो चुका है. इस दौरान उन्होंने बेहिसाब हिट गाने दिए जिसमें कुछ हैं 'दिल है कि मानता नहीं', 'तुम्हें अपना बनाने की कसम', 'ये काली-काली आंखें', 'लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता' और 'लड़की बड़ी अंजानी है'.

कुमार सानू के मीठे गानों की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि उन्हें एक लिस्ट में समेट पाना बेहद मुश्किल है. इंडस्ट्री में इतने साल बिता देने के बाद भी उनका व्यवहार ऐसा ही है जैसे कल ही आए हों. कपिल के शो पर उन्होंने जमकर मस्ती मजाक किया. वहीं जब भी उनसे गाने की फरमाइश हुई तो उन्होंने निराश नहीं किया.

यह भी पढ़ें:
Loading...

रानू मंडल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, VIRAL हुआ नया वीडियो


भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड्स में भेजी गई रणवीर-आलिया की 'गली बॉय'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 5:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...