अपना शहर चुनें

States

जान कुमार ने पिता पर लगाए आरोप तो बोले कुमार सानू, 'अब बेटे से कभी नहीं मिलूंगा'

कुमार सानू का कहना है कि ये सुनकर उन्हें दुख पहुंचा है.
कुमार सानू का कहना है कि ये सुनकर उन्हें दुख पहुंचा है.

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कहा कि वह (जान कुमार सानू) बहुत छोटा था इसलिए उसे पता नहीं कि जब 2001 में मेरा तलाक हुआ था, तब मैंने उसकी मां की मांगी हुई हर चीज दी थी. उन्होंने कहा कि 60 साल से अध‍िक की उम्र में अब यह सब सुनना पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पहुंचे, जो पिछले हफ्ते घर से अलविदा कहकर बाहरी दुनिया में आ गए हैं. शो में निक्की तंबोली के साथ चर्चाओं में आए जान घर से बाहर निकलते ही अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए. पिता कुमार सानू (Kumar Sanu) द्वारा उठाए गए परवरिश के सवालों पर उन्होंने विरोध जताते हुए कहा कि कुमार सानू ने कभी मेरी और मां की जिम्‍मेदारी नहीं उठाई है. इस पूरे मामले पर अब कुमार सानू ने चुप्पी तोड़ी है और खरे खरे शब्दों में कह दिया कि बेटे की इन बातों से उन्हें बेहद दुख पहुंचा है. उऩ्होंने कहा कि अब जब ये कहा जा रहा है कि मैंने कुछ नहीं किया तो मेरे पास हर चीज का सुबूत हैं.

परवरिश पर दी सफाई
परवरिश के लेकर खड़े हुए इस बवाल पर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि लोगों को वो वीडियो एक बार फिर से देखना चाहिए. 'बॉलीवुड लाइफ' से बातचीत में कुमार सानू ने कहा कि मैंने उसको नालायक नहीं बोला था, मैंने ये कहा कि नालायक बातें नहीं करनी चाहिए. सिंगर ने कहा कि दूसरी बात कि महाराष्‍ट्र में रह रहे हैं तो मराठी और महाराष्‍ट्र का सम्‍मान करना चाहिए और यह सीख उसे देनी चाहिए थी. अब जब वह कह रहा है कि उसके पिता ने उसके लिए कुछ नहीं किया तो मुझे दुख पहुंचा है.

जो मांगा वो दिया
कुमार सानू ने कहा कि वह बहुत छोटा था इसलिए उसे पता नहीं कि जब 2001 में मेरा तलाक हुआ था, तब मैंने उसकी मां की मांगी हुई हर चीज दी थी. उसने कोर्ट के जरिए जो भी चाहा वह दिया, यहां तक कि मेरा बंगला आशिकी भी. मेरा बेटा मुझसे मिलता रहता था. लेकिन अब वह चाहेगा भी तब भी उससे नहीं मिलूंगा.



काम टैलेंट पर निर्भर है
अपने बेटे के साथ रिश्तों पर बात करते हुए सानू बोले कि जब उसने मुझसे कहा कि बाबा हमको शो में लो, तो हमने उसे शो में लिया. उसने कहा बाबा हमको थोड़ा म्यूजिक डायरेक्टर से प्रोड्यूसर से मिला दो तो मैं उसे महेश भट्‌ट रमेश तौरानी और बाकी कई लोगों के पास ले गया, जिन्हें मैं लम्बे समय से जानता था. अब यदि वे लोग उसे काम दें या न दें यह उनके ऊपर है. यह उसके टैलेंट पर निर्भर है, मैं उसमें कुछ नहीं कहूंगा.

कोरोना से जूझ रहा था तब भी कॉल नहीं आया
सिंगर ने कहा कि अब आप ही बताइए कि क्‍या नाम के अलावा मैंने उसे कुछ नहीं दिया, उसके लिए कुछ नहीं किया. आज वह इतना बड़ा हो गया, कैसे हो गया? वह तब बहुत छोटा था, उनके घर में तब कोई कमाने वाला भी नहीं था, इसलिए जब मैं अब यह सब सुनता हूं तो मुझे बुरा लगता है. इतना ही नहीं जब मुझे कोरोना हुआ था, मुझे उस घर से एक भी कॉल नहीं आया, अभी तक नहीं. जान ने भी अब तक मुझसे कुछ नहीं पूछा. प्यार एक तरफा नहीं होता और ताली एक हाथ से नहीं बजती.

अब यही सुनना बाकी था
उनको जब भी कुछ चाहिए होता है, वो मुझसे प्‍यार से बात करते हैं. अब जब बिग बॉस आया तो वो अलग बात कर रहे हैं. कभी मैं उनके लिया अच्‍छा हो जाता हूं, वह खुद को भाग्‍यशाली मानते हैं कि कुमार सानू उनके प‍िता हैं, फिर बोलते हैं कि डैडी बहुत खरब है. 60 साल से अध‍िक की उम्र में अब यह सब सुनना पड़ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज