लाइव टीवी

शादी की 5वीं सालगिरह पर कुणाल और सोहा ने शेयर किया वीडियो, याद किए बीते पल

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 4:13 PM IST
शादी की 5वीं सालगिरह पर कुणाल और सोहा ने शेयर किया वीडियो, याद किए बीते पल
सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से मिली थी. तब दोनों की होने वाली नोकझोंक को देखकर कोई नहीं कहता था कि दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हो जाएंगी कि दोनों शादी कर एक-दूसरे के साथ रहना का फैसला ले लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 4:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं. दोनों अपने इस खास दिन को एंजॉय कर रहे हैं. दोनों ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. सोहा और कुणाल की लव स्टोरी (Love Story) काफी दिलचस्प है. सोहा अली खान को फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थी. तब दोनों की होने वाली नोकझोंक को देखकर कोई नहीं कहता था कि दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हो जाएंगी कि दोनों शादी कर एक-दूसरे के साथ रहना का फैसला ले लेंगे. इस खास मौके पर कुणाल ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है. सोहा ने अपने इस खास दिन पर इंस्टाग्राम पर वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं.



 




View this post on Instagram




 

It’s been 5 years and it seems like a good time to share my happiness with everyone. Thank you for being your wonderful and sometimes not so wonderful self. Thank you for all the smiles and tears thank you for all the hugs and stares. Thank you for being my friend thank you for being my wife. Thank you for making me a father and giving me a new life❤️


A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on





वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'पांच साल हो गए हैं और लगता है कि मैंने सभी लोगों के साथ एक अच्छा वक्त बिताया है. इतनी अच्छी होने और कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया. सभी हंसी और आंसू के लिए शुक्रिया. जितने गले लगाए और जितनी बार घूरकर देखा, उन सबके लिए शुक्रिया. मेरी दोस्त बनने के लिए और मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया. मुझे पिता बनाने के लिए ओर मुझे एक नई जिंदगी देने के लिए शुक्रिया...'



 




View this post on Instagram




 

Humsafari 🌳 🚙 🐅 😬#wildlife #family #safari #tigers #ranthambore #incredibleindia


A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on






सोहा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं. उन्होंने कुणाल को शादी की पांचवी सालगिरह पर सादगी से बधाई दी है. बता दें सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. वीडियो में सोहा शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, कुणाल सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे.



 




View this post on Instagram




 

Always. @khemster2


A post shared by Soha (@sakpataudi) on






साल 2015 में दोनों की शादी एक ग्रैंड रॉयल वेडिंग थी. साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके बाद सोहा ने कुणाल खेमू को अपनी मां शर्मिला टैगोर से मिलवाने का फैसला लिया. कुणाल की आदत और नेचर देख मां ने ही कुणाल खेमू को पसंद कर दिया और शादी के लिए हां कर दिया था.

वर्क फ्रंट पर कुणाल खेमू जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर अहम रोल में हैं. फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत नहीं ले पाई बाक्स ऑफिस पर 'पंगा', पहले दिन की इतनी कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर