कुणाल खेमू ने पैर में बनवाया टैटू, बनाने में लगे 30 घंटे, Video देखें और जानें इसमें क्या है खास

(photo credit: instagram.@khemster)
(photo credit: instagram.@khemster)

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस टैटू का एक वीडियो (Kunal Khemu Tattoo) और तस्वीर शेयर की है. जो कि उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड और फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) को टैटू से बेहद लगाव है और इसका पता उनके शरीर पर बने टैटू से लगाया जा सकता है. एक्टर ने हाल ही में अपनी बेटी इनाया (Inaya Khemu) के जन्मदिन पर उसके नाम का टैटू बनवाया था. कुणाल खेमू ने यह टैटू (Kunal Khemu Tattoo) अपने चेस्ट पर बनवाया था. जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने बतााय था कि उनके लिए यह टैटू बेहद खास है, क्योंकि इसके जरिए उनकी बेटी हमेशा उनके पास रहेगी. अब हाल ही में उन्होंने अपने पैर पर एक टैटू बनवाया है. जो कि बेहद शानदार है.

कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस टैटू का एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है. जो कि उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड और फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो और फोटो में कुणाल खेमू के पैर में टाइगर का टैटू बना हुआ नजर आ रहा है. जो कि देखने में बेहद शानदार है. इस टैटू की खास बात ये है कि इसे बनाने में 30 घंटे का समय लगा है. जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है.
View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on



फोटो शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने बताया है कि उनके इस टैटू को तैयार होने में 30 घंटे का समय लगा है. फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने कैप्शन में लिखा है- 'आखिरकार यह कम्प्लीट हो ही गया. यह टैटू मेरे पैर में साल 2016 से था, लेकिन मैंने इसे कभी पोस्ट नहीं किया. लेकिन 30 घंटे के बाद आखिरकार यह पूरा हो गया. इसे पूरा करने में हर सेशन में लगभग 6-6 घंटे लगे. मुझे यह बहुत पसंद है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज