सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल टंडन को डेट कर रहीं थी अंकिता लोखंडे? अफवाहों पर भड़के एक्टर

सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल टंडन को डेट कर रहीं थी अंकिता लोखंडे? अफवाहों पर भड़के एक्टर
अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन.

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को डेट करने की खबरों पर नाराजगी जाहिर की है. कुशाल टंडन ने एक पोस्ट के जरिए अंकिता लोखंडे को डेट करने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:13 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सुर्खियों में हैं. अंकिता एक्टर की मौत के बाद से ही एक्टर को न्याय दिलाने की जंग लड़ रही हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को लेकर खबर आई कि 2016 में सुशांत से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को भी डेट किया था. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. जिसमें अंकिता लोखंडे और कुशाल टंडन साथ दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें उड़ी हैं. इससे पहले भी दोनों की लिंकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन, अब कुशाल टंडन ने अंकिता लोखंडे को डेट करने की खबरों पर नाराजगी जाहिर की है. कुशाल टंडन ने एक पोस्ट के जरिए अंकिता लोखंडे को डेट करने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती का दावा- 'फ्लाइट में बैठने से डरते थे सुशांत', अंकिता लोखंडे ने वीडियो पोस्ट कर दिया जवाब



अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा है- 'यह एक शर्मनाक पत्रकारिता है. मैं अंकिता और सुशांत दोनों का अच्छा दोस्त था. सुशांत मेरे भाई की तरह था और अंकिता मेरी दोस्त थी. इस समय जो भी मेरा नाम इस्तेमाल कर रहा है यह ब्लेम गेम की तरह है. कृप्या मुझे इन सबसे दूर रखिए. मुझे हैरानी है कि हम कैसी खबरों की दुनिया में रहते हैं.'
kushal

इससे पहले 2016 में दोनों के एक-दूसरे की डेट करने की खबरों पर भी अंकिता और कुशाल ने प्रतिक्रिया दी थी और एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को खारिज किया था. ऐसे में अब जब सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर ये खबरें सामने आ रही हैं तो एक्टर ने फिर नाराजगी जाहिर की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज