कुशल टंडन को अपने बर्थडे पर याद आया सुशांत और अंकिता का साथ, शेयर क‍िया इमोशनल मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए कुशाल टंडन. (फोटो साभार : therealkushaltandon
/Instagram )

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए कुशाल टंडन. (फोटो साभार : therealkushaltandon /Instagram )

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) बेहद जिगरी दोस्त थे. अपनी जिंदगी के खास मौके पर ब्रेस्ट फ्रेंड याद आ ही जाते हैं. कुशाल भी अपने दोस्त को याद कर एक बार फिर गमगीन हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादें द‍िलों में अब भी ज‍िंदा हैं. घरवालों के साथ साथ दोस्त भी उन्हें याद करते रहते हैं. टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में आ चुके एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फिर भावुक हो गए हैं. कुशाल ने सुशांत की यादों के साथ एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने टीवी एक्ट्रेस और सुशांत की EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी टैग किया है. कुशाल की इस पोस्ट ने एक बार फिर सभी को इमोशनल कर दिया है.

कुशाल टंडन अपने बर्थडे के मौके पर अपने जिगरी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद करते नजर आ रहे हैं. कुशाल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत का एक गाना बज रहा है. इसे शेयर करते हुए कुशाल ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे को टैग किया. लिखा ‘ अंकिता लोखंडे ये तुम्हारे लिए, हमारा एंजल दोस्त’. वीडियो में एक शख्स बांसुरी बजाते हुए दिख रहा है. और बांसुरी की धुन में सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना, ‘कौन तुझे’ बजता सुनाई दे रहा है.



इस इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने शेयर किया है. इस  वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अंकिता ने अपना प्यार जताया है.


इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे के फैंस बेहद लाइक कर रहे हैं.   सुशांत और अंकिता पहली बार टीवी शो 'पवित्रा रिश्ता' के सेट पर मिले थे,जहां उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे.

बता दें कि कुशाल टंडन टीवी के कई हिट शोज में काम कर चुके हैं.हाल ही में कुशाल ने उदयपुर में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर अपने घरवालों और दोस्तों के साथ अच्छा टाइम बिताया. ऐसे मौके पर अपने दोस्त सुशांत को भी याद करते देखे गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज