शादी के बाद फ्लाइट में एक्स BF कुशाल टंडन से टकराईं गौहर खान, एक्टर बोले- हाय किस्मत...

(photo credit: instagram/@therealkushaltandon)

(photo credit: instagram/@therealkushaltandon)

शादी के दो दिन बाद ही गौहर खान (Gauahar Khan Wedding) अपने काम पर निकल गई हैं. हाल ही में गौहर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने गौहर को शादी की मुबारकबाद दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 7:52 AM IST
  • Share this:

मुंबईः बिग बॉस 7 की विनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने बीते 25 दिसंबर को बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) से शादी कर ली. एक्ट्रेस की शादी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए. लेकिन, लगता है, गौहर खान शादी के बाद भी अपने काम में काफी व्यस्त हैं. जिसके चलते उनके पास हनीमून पर जाने तक का समय भी नहीं है. शादी के दो दिन बाद ही गौहर खान (Gauahar Khan Wedding) अपने काम पर निकल गई हैं. हाल ही में गौहर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

अब हाल ही में गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड और बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट रहे कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने गौहर को शादी की मुबारकबाद दी है. दरअसल, जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, इत्तेफाक से उसी फ्लाइट में कुशाल टंडन भी थे. ऐसे में कुशाल ने गौहर संग कुछ वीडियो बनाए हैं, जो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. इस वीडियो में गौहर और कुशाल दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने इसे हसीन इस्तेफाक बताया है. वीडियो में कुशाल कह रहे हैं- 'मैं किसी जगह के लिए ट्रैवल कर रहा था और इत्तेफाक से मुझे मेरी एक पुरानी दोस्त भी मिल गईं. जिनकी हाल ही में शादी हुई है. शायद मुझे इन्हें असलियत में शादी की मुबारकबाद देनी थी. हाय मेरी किस्मत.'



वीडियो में गौहर और कुशाल को देखकर लगता है, दोनों अब असल जिंदगी में सबकुछ भूल चुके हैं और दोनों के बीच अच्छे टर्म्स हैं. बता दें, बिग बॉस के दौरान यह जोड़ी चर्चा में रही थी. दोनों के बीच शो में प्यार पनपा और इसके बाद इन्होंने पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया. लेकिन, किन्हीं वजहों से दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज