Home /News /entertainment /

laal singh chaddha aamir khan recalls his first heartbreak she was in the same tennis club as me noddv

आमिर खान ने शेयर क‍िया अपने Heart Break का क‍िस्‍सा- वो टैन‍िस खेलने आती थी और एक द‍िन...

'लाल सिंह चड्ढा' में एक बार फिर आमिर खान-करीना कपूर साथ नजर आने वाले हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' में एक बार फिर आमिर खान-करीना कपूर साथ नजर आने वाले हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) आमिर खान ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की. उन्होंने कहा, "यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी... बता दें कि आमिर अपनी फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' में एक आर्मी ऑफिसर की भूम‍िका में द‍िखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पहली पत्‍नी रीना दत्ता और क‍िरण राव से अलग होने के बाद अब अपनी ज‍िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन उनके फैंस तब अचंभे में रह गए जब सालों बाद आमिर ने अपने पहले ‘हार्ट ब्रेक’ पर बात की. एक कप कॉफी के साथ आमिर खान ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के नए गाने ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ को लॉन्च किया. इसी लाइव के दौरान आमिर ने पहली बार अपना द‍िल टूटने का दर्द और क‍िस्‍सा फैंस के साथ शेयर किया.

हाल ही में कुछ प्रतिभाशाली युवा भारतीय क्रिएटर्स के साथ लाइव बातचीत के दौरान ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाना लॉन्च करते हुए, आमिर खान ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की. उन्होंने कहा, “यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी, और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है. मैं बहुत दुखी था और सबसे अजीब बात ये है कि वो लड़की ये बात अब भी नहीं जानती. बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ सालों बाद, मैंने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक स्टेट लेवल चैंपियन बन गया.’

इस गाने के लॉन्च के दौरान, आमिर खान ने अपनी लाइफ के सीक्रेट्स, जिससे अब तक सब अंजान थे, के बारे में खुलकर बात की. साथ ही अपने पहले प्यार से जुड़ी बातों का जिक्र करते हुए कि कैसे उसके जाने के बाद वह एकदम पागल हो गया थे. सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उनका ये पहला प्यार उनकी बहुत करीबी दोस्त है, जिसे उनकी एकतरफा भावनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

aamir khan, aamir khan movie, laal singh chaddha

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aamirkhanproductions)

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर