Home /News /entertainment /

laal singh chaddha and raksha bandhan films day 5 box office collection pr

Box Office Collection Day 5: छुट्टियां हुईं खत्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’-‘रक्षाबंधन’ की 5वें दिन हुई इतनी कमाई

'रक्षा बंधन' और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स का 5वें दिन की कमाई.

'रक्षा बंधन' और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स का 5वें दिन की कमाई.

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5: आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. वीकेंड और त्योहार के मद्देनजर इस फिल्म की कमाई को लेकर फिल्ममेकर्स को काफी उम्मीदें थीं.

अधिक पढ़ें ...

Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड के लिए आसमान अभी साफ नहीं हुआ है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काले बादल छाए हुए हैं. बीते हफ्ते दो फिल्में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. लंबी छुट्टियों के बीच रिलीज की गई फिल्मों को लेकर ये उम्मीद जताई जा रही थी कि त्योहार की छुट्टी, वीकेंड और नेशनल हॉलीडे का फायदा दोनों ही फिल्मों को मिलेगा लेकिन नतीजा निराशाजनक है. छुट्टियां बीत गई लेकिन जिस धुआंधार कलेक्शन की उम्मीद थी वैसा कुछ नहीं दिख रहा. पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का हिसाब-किताब जान लीजिए.

सबसे पहले बात आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की. इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ. लंबे समय बाद आमिर को पर्दे पर देखने की जहां बेकरारी थी वहीं फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा था. हालांकि फिल्म को समीक्षकों से सराहना मिल रही है लेकिन ये कमाई में तब्दील नहीं हो पा रही है.  पांचवें दिन की कमाई के आंकड़ें भी आ चुके हैं. जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को फिल्म की कमाई 7.87 करोड़ रुपए हुई.  अब तक का कुल कारोबार 45.83 करोड़ रहा.

taran adarsh on Laal Singh Chaddha

(फोटो साभार: taran adarsh/twitter)

वहीं आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी रक्षा बंधन’ की कमाई भी सामान्य है. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘को भाई-बहन के त्योहार रक्षाबंधन पर रिलीज करने का भी फायदा नहीं मिला. इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है. हालांकि शुरुआत में ठीक ठाक कमाई हुई लेकिन वीकेंड का जैसे फायदे की उम्मीद थी, वह नहीं दिख रहा. पांचवें दिन ‘रक्षा बंधन’ की कुल कमाई 6.31 करोड़ रही. इसके साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 34.47 करोड़ रुपए है.

taran on rakshabandhan

(फोटो साभार: taran adarsh/twitter)

ये भी पढ़िए-आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ऑस्कर के ऑफिशियल पेज पर मिली जगह, Forrest Gump से की तुलना

‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आमिर खान को काफी उम्मीद थी और एक्टर ने कड़ी मेहनत भी की है. इसके साथ कॉन्टेंट के स्तर पर भी फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के इस ऑफिशियल हिंदी रीमेक को ऑस्कर ने भी अपने सोशल मीडिया पर जगह दी है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Box Office Collection, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर