होम /न्यूज /मनोरंजन /

Laal Singh Chaddha BO Collection: ओपनिंग डे पर इतनी ज्यादा कमाई करने वाली बनी साल की तीसरी फिल्म, जानें कलेक्शन

Laal Singh Chaddha BO Collection: ओपनिंग डे पर इतनी ज्यादा कमाई करने वाली बनी साल की तीसरी फिल्म, जानें कलेक्शन

फिल्म के एक सीन में नागा चैतन्य और आमिर खान.  (फोटो साभारः Instagram @aamirkhanproductions)

फिल्म के एक सीन में नागा चैतन्य और आमिर खान. (फोटो साभारः Instagram @aamirkhanproductions)

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1: आमिर खान फिल्म ने पहले दिन डबल डिजिट में कमाई की है. इतनी ज्यादा कमाई करने वाली वह साल की तीसरी फिल्म बनी है. लाल सिंह चड्डा ने अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और रणबीर कपूर की 'शमशेरा' के ओपनिंग डे के कलेक्शन को भी पीछे कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1:  आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ रक्षा बंधन के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म विदेशों में भी कई भाषाओं में रिलीज हुई है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है. फिल्म क्रिटिक्स ने इसे रीमेक के तौर पर इसे लोगों की उम्मीदों पर खरी बताया है. फिल्म को ऑडियंस से उम्मीद से कम लेकिन अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. लॉन्ग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस की वजह से फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ ओपनिंग डे पर इतनी ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ ने 14.1 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था, जबकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने 13.2 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. अब आमिर की फिल्म ने 12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

Laal Singh Chaddha BO Collection

लाल सिंह चड्ढा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. (फोटो साभारः Twitter @TaranAdarsh)

‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखेंगे शाहरुख खान, पहली बार आमिर खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे SRK

इनके अलावा, इस साल रिलीज हुई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने 10.7 करोड़ रुपए, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने 10.5 करोड़ रुपए और ‘शमशेरा’ ने 10.2 करोड़ रुपए का बिजनेस ओपनिंग डे पर किया था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने इन बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है. हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की रिपॉर्ट के मुताबिक पिछले 13 साल में आमिर खान के लिए यह सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है.

आमिर प्रोडक्शन ने शेयर किया ऑडियंस रिव्यूज

आमिर खान प्रोडक्शन ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऑडियंस रिव्यूज हैं. ऑडियंस फिल्म को मास्टरपीस बता रही है. एक ऑडियंस ने कहा कि इसमें आमिर खान की मेहनत दिखती हैं. उन्होंने अपना सबकुछ इसमें लगा दिया है. आमिर को सपोर्ट करने के लिए यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. वहीं, कुछ लोगों ने 10 में 9 और 5 में 4 रेटिंग दी है.

मेकर्स ने ऑडियंस का जताया आभार

आमिर खान प्रोडक्शन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस के प्रति आभार जताया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “हमारी कहानी पर प्यार बरसाने के लिए आप सभी का आभार. धन्यवाद.” बता दें फिल्म में आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं. मोना सिंह ने इस फिल्म के जरिए अर्से बाद कमबैक किया हैं. वहीं, यह नागा की पहली बॉलीवुड फिल्म है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर