Home /News /entertainment /

laal singh chaddha day 4 box office collection aamir khan kareena kapoor khan film performance ps

Laal Singh Chaddha: चौथे दिन बढ़ा आमिर खान की फिल्म का कलेक्शन, जानें कितनी की कमाई

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान का रोल काफी दिलचस्प है. (फिल्म का पोस्टर)

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान का रोल काफी दिलचस्प है. (फिल्म का पोस्टर)

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की ओपनिंग डे के बाद कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई. लेकिन, अब एक बार फिर फिल्म रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है. जी हां, 'लाल सिंह चड्ढा' के चौथे दिन के कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है.

अधिक पढ़ें ...

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) लंबे इंतजार के बाद रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए हैं, उससे स्पष्ट है कि फिल्म को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिल रहा है. हालांकि, फिल्म की ओपनिंग डे के बाद कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई. लेकिन, अब एक बार फिर फिल्म रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है. जी हां, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चौथे दिन के कलेक्शन पर नजर डाली जाए तो फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है.

चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में आई बढ़ोतरी के बाद अब सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के चलते भी फिल्म के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें जताई जा रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म की कमाई में उछाल आया है.

Laal Singh Chaddha, Laal Singh Chaddha box office collection, Laal Singh Chaddha news, Laal Singh Chaddha movie news, लाल सिंह चड्ढा, लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, bollywood news

लाल सिंह चड्ढा ने चौथे दिन 10 करोड़ की कमाई की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taran_adarsh)

तरण आदर्श ने जो आकंड़े शेयर किए हैं, उसके अनुसार- ‘लाल सिंह चड्ढा ने गुरुवार को 11.70 करोड़, शुक्रवार को 7.26 करोड़, शनिवार को 9 करोड़ और फिर चौथे दिन 10 करोड़ तक की कमाई करने में सफल रही. फिल्म ने अब तक 37.96 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.’

बता दें, इस फिल्म के जरिए आमिर खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी की है. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. फिल्म में आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल में हैं.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर