होम /न्यूज /मनोरंजन /'Laal Singh Chaddha' के रिलीज से पहले 'फीस हाइक' पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप

'Laal Singh Chaddha' के रिलीज से पहले 'फीस हाइक' पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर, जानकर दंग रह जाएंगे आप

फीस हाइक पर करीना कपूर खान (File Photo)

फीस हाइक पर करीना कपूर खान (File Photo)

Kareena Kapoor Khan on fee hike: ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Laal Singh Chaddha) का प्रमोशन कर रहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapo ...अधिक पढ़ें

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से करीना की जोड़ी आमिर खान (Aamir Khan) के साथ देखी जाएंगी. इन्हीं सब के बीच प्रमोशन में बिजी करीना ने उन दावों पर रिएक्ट किया है, जिसमें उनकी फीस हाइक को लेकर उन्हें बीते दिनों काफी ट्रोल किया गया था.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के अनुसार, फीस हाइक के बारे में बात करते हुए, करीना कपूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी को भी इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. ये इसलिए क्योंकि वास्तव में इस बारे में कोई नहीं जानता कि किस एक एक्टर ने कितना चार्ज किया. इस बारे में सभी नंबर्स अफवाहों के अलावा और कुछ नहीं हैं. इसलिए किसी को भी इस बारे में सफाई देने की जहमत नहीं उठाई जा सकती.

बेबो ने बताया ये निजी मामला है
बेबो ने कहा कि यह एक निजी मामला है और उन्हें नहीं लगता कि किसी को इसके बारे में पता होना चाहिए. करीना ने यह भी साझा किया कि वह मुफ्त में एक फिल्म कर सकती हैं और सवाल किया कि क्या यह किसी को प्रभावित करता है. अभिनेत्री ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि यह सिनेमा के लिए उनका प्यार और काम के लिए जुनून है इसलिए यह उनकी पसंद है.

ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती करीना
करीना ने ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उनका फॉलो नहीं करती हैं और इसलिए ये सब उन्हें प्रभावित नहीं करता है। बेबो ने कहा कि वह बहुत पॉजिटिव पर्सन हैं. अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा अच्छे मूड में रहती हैं, चाहे वह अपने फैंस के साथ हो या पैपराजी के साथ. इसलिए, उन्हें लगता है कि ट्रोलर्स उन्हें नहीं जानते हैं, इसलिए वे सिर्फ कमेंट करना जानते हैं और वह इसके साथ ठीक हैं.

‘रक्षा बंधन’ से टकराने के लिए तैयार है ‘लाल सिंह चड्ढा’
आपको बता दें कि कल यानी 11 अगस्त को करीना-आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार – भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ से क्लैश करने वाली है. भाई-बहन की कहानी पर आधारित इस फिल्म में रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हो रही है. दोनों फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. अब कल देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म हिट होती औऱ किसकी फ्लॉफ.

Tags: Aamir khan, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें