Home /News /entertainment /

'लाल सिंह चड्ढा' में बढ़ेंगे आमिर खान-नागा चैतन्य के सीन, मेकर्स ने इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

'लाल सिंह चड्ढा' में बढ़ेंगे आमिर खान-नागा चैतन्य के सीन, मेकर्स ने इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और नागा चैतन्य के बीच सीन्स बढ़ा दिये हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और नागा चैतन्य के बीच सीन्स बढ़ा दिये हैं.

आमिर खान, करीना कपूर खान और नागा चैतन्य स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. मेकर्स ने फिल्म में नागा और आमिर (Naga Chaitanya Aamir Khan Scene) के सीन को बढ़ाने का फैसला किया है. इसकी खास वजह फिल्ममेकर अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी को लगता है कि आमिर और नागा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है.

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान के फैंस ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कोरोना वायरस महामारी के चलते रिलीज नहीं हो पा रही है. वहीं, फिल्म से जुड़ी आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है जिससे आमिर के फैंस की जिज्ञासा को और भी ज्यादा बढ़ने लगी है. सूत्रों की माने तो फिल्म का पहला कट देखने के बाद, प्रोड्यूसर अद्वैत चंदन ने आमिर खान और नागा चैतन्य की ऑन स्क्रीन जोड़ी और उनके अभिनय को इस हद तक पसंद किया है कि उन्होंने फिल्म में दोनों एक्टर के सीन को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

एक सूत्र ने बताया, “फिल्म का पहला रश देखने के बाद, विशेष रूप से आमिर और नागा के सीन को देखने के बाद, जिस तरह से वे सामने आए हैं, उससे प्रोड्यूसर हैरान रह गए हैं. सर्वसम्मति से, फिल्ममेकर अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी को लगता है कि आमिर और नागा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है.”

इटरेस्टिंग बनाने के लिए नागा-आमिर के सीन ज्यादा

सूत्र ने आगे कहा,”और इसलिए उन्होंने म्युचुअली आमिर खान और नागा चैतन्य के ज्यादा सींस को शामिल करने का फैसला किया जिससे फिल्म को और ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने में फायदा होगा.” यह सुनने में वाकई बेहद दिलचस्प लग रहा है! अगर सेट के सूत्रों की माने तो आमिर-नागा की जोड़ी कॉमेडी क्लासिक ‘अंदाज़ अपना अपना’ से आमिर-सलमान खान जोड़ी जितनी पॉपुलर हो सकती है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान का लुक

इस उम्मीद को और भी आगे बढ़ाते हुए, आमिर ने पिछले साल एक पगड़ी के साथ सरदार का लुक रीवील किया था, जिसे बेहद पसंद किया गया था. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी और इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रीतम का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं. यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ की 100 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग

देश भर में 100 से ज्यादा लोकेशन पर शूट की गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की जर्नी के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स ने प्रोड्यूसर किया है और 2022 में 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Aamir khan, Naga Chaitanya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर