होम /न्यूज /मनोरंजन /

Laal Singh Chaddha के साथ जुड़ी हैं करीना कपूर की खास यादें, महामारी, लॉकडाउन और बाबा जेह, सभी हैं इसका हिस्सा

Laal Singh Chaddha के साथ जुड़ी हैं करीना कपूर की खास यादें, महामारी, लॉकडाउन और बाबा जेह, सभी हैं इसका हिस्सा

करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर खास बातें शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर खास बातें शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kareenakapoorkhan)

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में हैं. वहीं मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इस फिल्म से करीना कपूर खान की भी कई यादें जुड़ी हैं, जिनके बारे में उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए इससे जुड़ी अपनी यादें भी शेयर की हैं.

अधिक पढ़ें ...

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. IPL 2022 फिनाले के दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने मचअवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया, जिसके चलते फैंस में इसे लेकर उत्साह दोगुना हो गया. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में हैं. वहीं मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इस फिल्म से करीना कपूर खान की भी कई यादें जुड़ी हैं, जिनके बारे में उन्होंने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए इससे जुड़ी अपनी यादें भी शेयर की हैं.

‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने फिल्म से जुड़ी अपनी खास यादें शेयर की हैं और बताया कि कैसे उनके छोटे बेटे जहांगीर हमेशा से इस फिल्म का हिस्सा बने रहे. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस और लॉकडाउन का जिक्र भी कैप्शन में किया है. करीना के अनुसार उनके लिए यह फिल्म बेहद खास है.

ट्रेलर शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘एक महामारी, दो लॉकडाउन, और एक बच्चा बाद में… मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक… इसलिए भी कि मेरे जेह बाबा भी इसका हिस्सा हैं. (मेरे पेट में). अद्वैत और आमिर का शुक्रिया कि इसमें सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि हम दोनों हैं. यह ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. अंत में सब आप पर है #LaalSinghChaddha.’

करीना के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस के कई सेलिब्रिटी दोस्त, फैंस और फॉलोअर्स ने प्रतिक्रिया दी है और उनके काम को लेकर समर्पण की तारीफ भी की है. महामारी के दौरान प्रेग्नेंट होते हुए भी करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग की थी. फिल्म में स्पेशल वीएफएक्स के जरिए करीना के बेबी बंप को छुपाया गया है. आमिर खान प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला जिसमें मेगास्टार के साथ पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और इरफान पठान भी थे. जहां दो क्रिकेट दिग्गज आमिर से फिल्म का ट्रेलर दिखाने का अनुरोध कर रहे थे, वहीं करीना कपूर खान के फोन कॉल ने अभिनेता को बचा लिया.

Tags: Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर