होम /न्यूज /मनोरंजन /Laal Singh Chaddha Trailer Review: 'जिंदगी विच चमत्कार होंदे हैं जी...' लाल सिंह चड्ढा में सरदार बन छा गए आमिर खान

Laal Singh Chaddha Trailer Review: 'जिंदगी विच चमत्कार होंदे हैं जी...' लाल सिंह चड्ढा में सरदार बन छा गए आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aamirkhanproductions)

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aamirkhanproductions)

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान (Aamir Khan) सरदार जी बने नजर आ रहे हैं. 'दंगल' में हरियाणवी के बाद ...अधिक पढ़ें

Laal Singh Chaddha Trailer Review: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आमिर खान ने IPL 2022 के फिनाले के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, जिस पर यूजर्स के रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान सरदार जी बने नजर आ रहे हैं. ‘दंगल’ में हरियाणवी के बाद अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट पंजाबी बोलते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में अपने पंजाबी एक्सेंट से पहले ही आमिर खान फैंस को खुश कर चुके हैं, ऐसे में एक्टर के फैन उन्हें पंजाबी बोलते देखने के लिए और भी उत्सुक हो गए हैं.

आमिर खान फिल्मों में अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं. भले ही फिल्म में कितना ही समय क्यों ना लग जाए, आमिर खान हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखते हैं. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ हर उस आम आदमी की कहानी है, जो एक साधारण बैकग्राउंड से होते हुए भी असाधारण कहानियां दे जाते हैं. अपने परफेक्शन के जरिए आमिर खान फैंस का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो गए हैं.

लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में ही कई जबरदस्त डायलॉग हैं, जो दर्शकों को जरूर प्रभावित करेंगे. ट्रेलर की शुरुआत आमिर खान के एक दमदार डायलॉग के साथ होती है, जिसमें वह कहते हैं- ‘जो भी होंदा है, वो हम करदे हैं या, या फिर हम हवा विच यूं ही उड़दे फिरदे हैं. यहां से वहां.’ इसके बाद शुरू होती है ‘लाल’ की अलग-अलग रंगों से सजी कहानी, जिसमें संघर्ष, प्यार और अलगाव सब है. पैरों से कमजोर लाल की मां उसे बताती है कि वह किसी से भी कम नहीं है. उसे अपने काम खुद करने के लिए प्रेरित करती है और साथ ही जिंदगी जीने का मंत्र देती है.

फिल्म में आमिर खान का होना मतलब पर्दे पर कुछ नया नजर आने वाला है. लाल सिंह चड्ढा की कहानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपातंरण है. जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य जैसे सितारे भी नजर आएंगे. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में आई फॉरेस्ट गंप से प्रेरित है. फॉरेस्ट गंप विंस्टन ग्रूम की 1986 में आई नोवेल पर आधारित फिल्म थी. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने इसे संयुक्त रूप से लिखा है.

कब रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा?
आमिर खान, करीना कपूर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ स्वतंत्रता दिवस से पहले 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म को लेकर आमिर खान के फैन काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही फैंस के बीच छा गया है, अब दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. लाल सिंह चड्ढा की कहानी 1968 से 2018 तक ट्रैवल करती दिखाई देगी.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Trailer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें