जव वी मेट के एक्टर होंगे अक्षय कुमार की फिल्म में विलेन

लक्ष्मी बम के विलेन इम्तिआज़ अली की फिल्म 'जब वी मेट' के एक्टर हैं. वे 'गीत' के बॉयफ्रेंड 'अंशुमान' के किरदार में थे.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:35 AM IST
जव वी मेट के एक्टर होंगे अक्षय कुमार की फिल्म में विलेन
फिल्म के एक करीबी सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया 'फिल्म का विलन एक भ्रष्ट विधायक है.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 10:35 AM IST
साल 2020 के लिए बन रही अक्षय कुमार की ‌फिल्म लक्ष्मी बम में मुख्य भूमिकाओं में किआरा अडवानी के बाद अब विलेन का नाम भी तय हो गया है. ये अगले साल पांच जून को रिलीज़ होगी. फिल्म के विलेन इम्तिआज़ अली की फिल्म 'जब वी मेट' के एक्टर हैं. वे 'गीत' के बॉयफ्रेंड 'अंशुमान' के किरदार में थे. इनका नाम तरुण अरोड़ा है.

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया 'फिल्म का विलन एक भ्रष्ट विधायक है. उसके किरदार के लिए तरुण एकदम फिट बैठते हैं. यही नहीं अभिनेता राघव का भी यही मानना है. असल में इसी साल आई कंचना 3 में राघव और तरुण ने साथ काम किया था.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म मिशन मंगल में भी जल्द द‌िखेंगे. यह फिल्म इसी स 15 अगस्त को इंडिपेंडेंस डे के वीकेंड पर आएगी. इस फिल्म को पैड मैन हेल्मर आर बाल्की द्वारा संयुक्त रूप से प्रड्यूस किया है. जबकि जगन शक्ति इसके निर्देशक होंगे. इस फिल्म में शरमन जोशी, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कृति कुलहरि मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

15 अगस्त के मौके पर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बटला हाउस और प्रभास की साहो से टक्कर होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...