Home /News /entertainment /

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान लीक हुआ वीडियो? आमिर खान का यंग लुक देखकर चौंक गए लोग

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान लीक हुआ वीडियो? आमिर खान का यंग लुक देखकर चौंक गए लोग

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान (Photo Credit- @aamirkhan/Instagram)

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान (Photo Credit- @aamirkhan/Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान उनका यंग लुक देखकर सभी चौंक गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. वहीं इनमें आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) भी शामिल है. इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आती रहती हैं. वहीं इस फिल्म को लेर दर्शकों में ज्यादा दिलचस्पी इसलिए भी है क्योंकि इसमें आमिर का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. वहीं हाल ही में इस फिल्म से आमिर का एक और लुक भी रिवील हुआ है. इस लुक में आमिर खान बेहद यंग दिख रहे हैं. ये लुक इस 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान लीक हुए वीडियो में दिखा.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग करते हुए पूरी टीम के साथ दिल्ली में दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने फिल्म के सीन के लिए कॉस्ट्यूम भी पहन रखे थे. सोशल मीडिया पर दिल्ली में हो रही इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो लीक हुआ है. इस वीडियो में आमिर खान यलो टीशर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में कोई फाइल जैसी चीज नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में ये भी दिख रहा है कि उनके आसपास कुछ लोग खड़े हैं, जिनके साथ वो शायद सीन के बारे में कुछ डिस्कस करते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-




    इस वीडियो में दिख रहा है कि आमिर खान बेहद यंग लुक में हैं. वहीं उनके इस यंग लुक को देखकर लोग चौंक गए हैं. ठीक उसी तरह जिस तरह आमिर खान के इस फिल्म में दाढ़ी वाले लुक को देखकर हैरान रह गए थे. नहीं इससे एक बात तो साथ है कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान कई दिलचस्प लुक्स में नजर आने वाले हैं.

    आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था. 'फॉरेस्ट गंप' अपने दौर की सबसे हिट फिल्मों में शुमार है. वहीं इस फिल्म में टॉम हैंक्स को भी काफी तारीफें मिली थी.

    Tags: Aamir khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर