Home /News /entertainment /

lalit modi says live and let others live after trolling wrongly tagging relationship with sushmita sen ss

ललित मोदी सुष्मिता सेन संग तस्वीरें शेयर कर हुए ट्रोल, तो लगाई हेटर्स की फटकार, बोले- 'जियो और जीने दो'

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को रिवील किया है. फोटो साभार-ट्विटर

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को रिवील किया है. फोटो साभार-ट्विटर

ललित मोदी (Lalit Modi) से ट्वीट करते समय उनसे एक गलती हो गई थी, जिसके बाद ट्रोल्स ने गलती को प्वाइंट आउट करके उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब ललित ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को जवाब दिया है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हैं. हर तरफ दोनों रिलेशनशिप पर बातें हो रही हैं. ललित मोदी के रिलेशनशिप रिवील करने के बाद मिस यूनिवर्स रहीं एक्ट्रेस ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और अपने दिल का हाल बयां कर दिया. ललित मोदी भी शायद ये नहीं जानते होंगे कि सोशल मीडिया यूजर्स कैसे उनके ट्वीट्स को बारीकी से देख रहे हैं. ट्वीट करते समय उनसे एक गलती हो गई, जिसके बाद ट्रोल्स ने गलती को प्वाइंट आउट करके उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब ललित ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को जवाब दिया है.

दरअसल, ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर जब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) संग अपने रिश्ते के बारे में दुनिया को बताया, तब उन्होंने अपने ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसका ध्यान यूजर्स ने उन्हें दिलाया. ललित मोदी ने अपनी डेटिंग की अनाउंसमेंट ट्वीट में सुष्मिता के असली अकाउंट के बजाय पैरोडी अकाउंट को टैग किया था. ट्विटर यूजर्स ने ललित मोदी की इस गलती को निकाली और इस पर मीम बनाकर ट्रोल करने लगे. लेकिन अब सोशल मीडिया हेटर्स को अपने अंदाज में फटकारा है.

ललित मोदी ने ट्रोल्स को लताड़ा
ललित मोदी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और ट्रोल्स को लताड़ लगाते हुए कहा कि उन्होंने सुष्मिता सेन के सही अकाउंट को टैग किया था, इसमें ट्रोल करने वाली कोई बात नहीं थी. उन्हें समझ नहीं आता कि लोग उन्हें ट्रोल करने के लिए इतने उत्सुक क्यों रहते हैं? उन्होंने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि हम आज भी पुराने जमाने में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर उनके बीच केमिस्ट्री है और समय सही है तो जादू हो सकता है. मेरी आप लोगों को सलाह है कि जियो और जीने दो.

मीडिया के नाम लिखा ये संदेश
उन्होंने मीडिया के नाम भी एक मैसेज साझा किया और कहा, ‘सही समाचार लिखें … नकली समाचार नहीं … यदि आप नहीं जानते हैं तो मैं आप सभी को बता दूं मेरे जीवन का दिवंगत प्यार #minalmodi 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि उसकी शादी हो चुकी थी. वह मेरी मां की सहेली नहीं थी. यह गॉसिप अपने फायदे के लिए लोगों ने फैलाई थी. दूसरे की खुशी में खुश होना सीखो.Lalit Modi, Lalit Modi News, Sushmita Sen, Lalit Modi reacts for trolls, Lalit Modi trolls wrongly tagging relationship with Sushmita Sen, Social Media, Viral News, ललित मोदी, सुष्मिता सेन, ललित मोदी ने ट्रोल्स को दिया जवाब

किस कोर्ट ने उन्हें मुजरिम करार किया?
ललित ने आगे लिखा कि वह अपना सिर हमेशा उठाकर चलते हैं. सब उन्हें भगौड़ा कहते है, कोई बताए कि किस कोर्ट ने उन्हें मुजरिम करार किया है. ललित ने कहा कि कोई उन्हें बता दे जो उन्होंने देश में बनाया है, वो किसी और ने किया है या नहीं.

दोनों एक-दूसरे के साथ हैं खुश
आपको बता दें कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपनी वेकेशन की तस्वीरों को पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया था. इन तस्वीरों में दोनों को रोमांटिक समय एन्जॉय करते देखा गया था. उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया था कि वह दोनों फिलहाल डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ खुश हैं.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen, Trending news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर