Home /News /entertainment /

lalit modi sushmita sen relationship photos reacts by tasleema nasreen

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर गुस्सा हुईं तसलीमा नसरीन, बोलीं- 'आदमी सुपर अमीर है? तो क्या...'

तस्लीमा नसरी ने ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर प्रतिक्रिया दी.  (फोटो साभारः Twitter/FB @Lalimodi/nasreen.taslim)

तस्लीमा नसरी ने ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर प्रतिक्रिया दी. (फोटो साभारः Twitter/FB @Lalimodi/nasreen.taslim)

ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिलेशनशिप की चर्चा हर जगह हो रही है. इस पर बांग्लादेश की लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ललित को अनाकर्षक शख्स कहा है. उन्होंने सुष्मिता सेन की खूबसूरती की तारीफ की है.

अधिक पढ़ें ...

ललित मोदी ने हाल में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप और डेटिंग का अनाउंसमेंट किया. इसके साथ ही उन्होंने मालदीव और सार्डिनिया वेकेशन से उनकी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को बधाइयां भी दीं और उन्हें ट्रोल भी किया. अब, लेखिका तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता और ललित (Lalit Modi) के रिलेशनशिप और फोटोज पर प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही उन्होंने सुष्मिता से पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया है. तसलीमा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बंगाली में एक लंबी पोस्ट लिखी है.

तसलीमा नसरीन ने लिखा,”मैं सुष्मिता सेन से केवल एक बार मिली हूं. कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी. उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि मैं आपसे प्यार करती हूं. क्षेत्र (लेखन क्षेत्र) में मुझसे बड़ा कोई नहीं है, इसलिए उसके साथ खड़े होकर लगा कि मैं छोटी हूं. मैं उनकी खूबसूरती को देखकर उनसे नजरें नहीं हटा पाई थी.”

Taslima Nasreen Post

(फोटो साभारः FB @nasreen.taslima)

सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी की तारीफें करते हुए, बांग्लादेश में जन्मी लेखिका ने आगे लिखा, “मुझे सुष्मिता सेन का व्यक्तित्व सबसे ज्यादा पसंद आया. कम उम्र में दो बेटियों को गोद लिया. उनकी ईमानदारी, बहादुरी, जागरूकता, आत्मनिर्भरता पसंद आई, सीधापन और उनकी दृढ़ता पसंद आई. लेकिन सुष्मिता अब अलग-अलग अपराधों में शामिल एक बेहद अनाकर्षक व्यक्ति के साथ समय बिता रही हैं.”

तसलीमा ने सुष्मिता पर निशाना साधता

तसलीमा नसरीन ने सुष्मिता पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ललित से प्यार हो सकता है, सिर्फ पैसे की वजह से. उन्होंने लिखा, “क्या इसका मतलब है कि आदमी सुपर अमीर है? तो क्या वह पैसे के लिए बिक गई थीं? हो सकता है कि वह उस आदमी के साथ प्यार में है. लेकिन विश्वास नहीं करना चाहती कि वह प्यार में है. जिन्हें पैसों से मोहब्बत हो जाती है, मेरी नजरों में वो बहुत जल्दी इज्जत खो देते हैं.”

ललित मोदी-सुष्मिता सेन की वायरल तस्वीर को तन्मय भट्ट ने किया रिक्रिएट, कॉमेडियन ने दिया ये फनी ट्विस्ट

तन्मय भट्ट ने किया रिएक्ट

इससे पहले, कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने भी ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दोनों की एक वायरल तस्वीर को रिक्रिएट किया है. इस तस्वीर में उन्हें बिल्कुल ऑरिजनल तस्वीर की तरह अपने रूममेट के साथ मोमेंट क्रिएट करते दिखे.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen, Trending news

अगली ख़बर