KKR Theme Song 2020: शाहरुख खान ने नए लुक में स्क्रीन पर की वापसी, KKR फैंस के लिए लाए Laphao Song

शाहरुख खान का नया लुक फैंस को पसंद आ रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब
शाहरुख खान का नया लुक फैंस को पसंद आ रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

KKR Theme Song 2020: शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के एंथम (Anthem) का नाम लाफाओ (Laphao) है, जिसका बंगाली भाषा में मतलब कूदना होता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'किंग खान' यानी शाहरुख (Shah Rukh Khan) की दो साल बाद पर्दे पर झलक देखने को मिली. शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए फैन एंथम लॉन्च किया है. केकेआर के इस एंथम (KKR Theme Song 2020) में शाहरुख खान भी नजर आए हैं. इसके जरिए शाहरुख खान ने अपने फैन्स को एक छोटी सी ट्रीट दी है. हालांकि, शाहरुख के फैंस अब उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं. 2 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान का नया लुक (Shah Rukh Khan new look) लोगों को काफी भा रहा है.

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के एंथम (Anthem) का नाम Laphao है. एंथम में शाहरुख खान हुडी पहने नए हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. केकेआर एंथम को रैपर बादशाह ने परफॉर्म और कंपोज किया है. बादशाह के साथ एंथम मे शाहरुख खान और केकेआर के प्लेयर नजर आ रहे हैं. गाने में सोशल डिस्टेसिंग का मैसेज दिया गया है. आप भी सुनिए-





गाने का टाइटल लाफाओ (Laphao) काफी चर्चा में आ गया है, जिसका मतलब बंगाली भाषा में कूदना होता है. मैच के दौरान कई बार देखा गया है कि वह कैप पहने रहते थे. फैंस ये कयास लगा रहे है कि शायद हेयरस्टाइल को छुपाने के लिए वह कैप लगाए रहते होंगे.
अपने नए हेयरस्टाइल को छुपाने के लिए ही शायद शाहरुख खान दुबई में मैच देखते समय कैप पहने नजर आते थे. इस दौरान कयास लगाए गए थे कि किंग खान ने ये नया लुक अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए किया है. हालांकि, लुक की तस्वीरें साफ नहीं आ सकी थीं. अब पहली बार शाहरुख की पूरी झलक देखने को मिली है.

खबरें हैं कि नवंबर से शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाले हैं. हालांकि शाहरुख ने अब तक अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज