Home /News /entertainment /

लारा दत्ता ने 'बेल बॉटम' के सेट पर इंदिरा गांधी के गेटअप में किया था डांस, वायरल हो रहा वीडियो

लारा दत्ता ने 'बेल बॉटम' के सेट पर इंदिरा गांधी के गेटअप में किया था डांस, वायरल हो रहा वीडियो

इंदिरा गांधी का रोल करने के लिए लारा दत्ता ने बहुत होमवर्क किया था. (Photo @larabhupathi/Instagram)

इंदिरा गांधी का रोल करने के लिए लारा दत्ता ने बहुत होमवर्क किया था. (Photo @larabhupathi/Instagram)

वीडियो में लारा दत्ता (Lara Dutta) इंदिरा गांधी के गेटअप में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कलाकारों के साथ डांस कर रही हैं. इसके कैप्शन में लारा ने लिखा है- 'मैडम, मिशन सफल रहा. केवल बेल बॉटम ही हम सभी को नचा सकता है. सेट पर टीम के साथ मस्ती करने का 'बीटीएस' वीडियो.'

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) 19 अगस्त को थिएटर में रिलीज की गई थी. कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण लंबे समय से बंद चल रहे सिनेमाघर के मालिकों को इस फिल्म से बहुत आशा है. मालिकों को उम्मीद है कि इस यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक जरूर ले आएगी. इसमें हुमा कुरैशी और अन्य कलाकार भी अपने रोल कर रहे हैं. इस फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) ने इंदिरा गांधी का रोल किया है. लारा ने इस फिल्म के सेट से एक बिहाइंड द सीन (BTS) वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अक्षय कुमार और टीम के अन्य लोगों के साथ शानदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

    वीडियो में लारा दत्ता इंदिरा गांधी के गेटअप में दिखाई दे रही हैं. वे अक्षय कुमार और अन्य कलाकारों के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लारा ने लिखा है- ‘मैडम, मिशन सफल रहा. केवल बेल बॉटम ही हम सभी से अपने ट्यून पर नचा सकता है. सेट पर अक्षय कुमार और टीम के साथ मस्ती करने का एक ‘बिहाइंड द सीन’ वीडियो.’ लारा के इस वीडियो पर उनके पति महेश भूपति, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी के साथ-साथ उनके फैंस ने भी जमकर कमेंट किया है.

    लारा ने एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, इंदिरा गांधी का रोल करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी. उन्होंने इंदिरा गांधी की तरह हावभाव के लिए इंदिरा गांधी के बहुत सारे इंटरव्यू देखे और अपने पापा की मदद ली. लारा बताती हैं कि ‘चूंकि पापा इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट हुआ करते थे तो बचपन से ही उनके बारे में कहानियां सुनती रही हूं. पापा के दिए इनपुट भी बहुत काम आए. फौजी की बेटी हूं तो देशभक्ति मेरे खून में ही है. हमने हमेशा यही सीखा है कि वतन से बढ़कर कुछ भी नहीं. मेरे पापा देश के लिए तीन युद्ध लड़ चुके हैं. अपना काम करके मैं तो खुश हूं, अब लोगों के रिएक्शन का इंतजार है’.

    Tags: Akshay kumar, Bell Bottom, Lara Dutta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर