• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लारा दत्ता ने बेटी सायरा के जन्म से पहले महेश भूपति के साथ किया था ऐसा वादा, किया खुलासा

लारा दत्ता ने बेटी सायरा के जन्म से पहले महेश भूपति के साथ किया था ऐसा वादा, किया खुलासा

लारा दत्ता ने 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारः Instagram/larabhupathi)

लारा दत्ता ने 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. (फोटो साभारः Instagram/larabhupathi)

लारा दत्ता (Lara Dutta) ने एक बातचीत के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) के साथ किए अपने एक वादे के बारे में भी बताया है, जो उन्होंने बेटी सायरा (Lara Dutta daughter Saira) के जन्म से पहले किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. लारा ने तब से सिर्फ कुछ ही फिल्मों में एक्टिंग की है. पिछले साल, लारा ने ‘हंड्रेड’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था. हाल में वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ में देखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया था. लारा ने 2011 में टेनिस स्टार महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) से शादी की थी और इसके अगले साल अपनी बेटी सायरा (Lara Dutta daughter Saira) को जन्म दिया था.

    अब उन्होंने एक इंटरव्यू में महेश के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है. लारा ने महेश के साथ किए एक वादे का खुलासा भी किया है. वे कहती हैं, ‘जब हमें पता चला था कि मैं प्रेग्नेंट हूं, तब हमारे बीच एक डील हुई थी. हमने एक-दूसरे से वादा किया था कि किसी भी समय, हममें से कोई एक बेटी के साथ हमेशा मौजूद रहेगा और पिछले 10 सालों में, हम उस वादे को निभाने में कामयाब रहे हैं. इसलिए, जब मैं कोई फिल्म कर रही होती हूं, तो महेश तय करते हैं कि वे हर समय उनके साथ रहें. अगर वे काम पर कहीं दूर हैं, तो मैं अपनी बेटी के साथ रहती हूं. आप जैसे-जैसे आगे बढ़ते हैं, आपका रिश्ता मजबूत होता जाता है. दस साल बाद, हमारा एक-दूसरे के लिए सम्मान बढ़ा है. हम एक-दूसरे के प्रति दयालु हुए हैं.’

    लारा ने फिल्म ‘बेलबॉटम’ में इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप किया था. उन्होंने अपने लुक पर परिवार के रिएक्शन के बारे में भी बताया था. जूम टीवी से बात करते हुए, लारा ने सायरा के रिएक्शन के बारे में कहा, ‘वे उत्सुक थीं. वे अंदर आईं और उन्होंने मेरे चेहरे को सिलिकॉन से ढका हुआ देखा और कहा कि मां वे तुम्हें मारने जा रहे हैं. तुम सांस नहीं ले पाओगी.’ वे बहुत चिंतित थीं, पर बहुत उत्सुक भी. वे पूछती हैं कि क्या मैं नाक, भौंहों को छू सकती हूं? क्या मैं ऐसा कर सकती हूं?’ महेश भूपति के रिएक्शन पर, लारा ने कहा, ‘मेरे पति चौंक गए थे. वे शायद मेरे लुक से बहुत परेशान थे…’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज