Home /News /entertainment /

लारा दत्ता ने खोली अपने को-स्टार्स की पोल, सलमान खान-अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा

लारा दत्ता ने खोली अपने को-स्टार्स की पोल, सलमान खान-अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा

सलमान खान और अक्षय कुमार  लारा दत्ता के अच्छे दोस्त हैं.

सलमान खान और अक्षय कुमार लारा दत्ता के अच्छे दोस्त हैं.

लंबे समय से बॉलीवुड से दूर लारा दत्ता (Lara Dutta) इस वक्त अपने वेब शो 'कौन बनेगी शिखरवती' (Kaun Banegi Shikharwati) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में लारा ने अपने को-स्टार्स की पोल खोली और उन्होंने स्टार्स की उन आदतों के बारे में बताया जो सालों बाद भी नहीं बदली हैं.

अधिक पढ़ें ...

लारा दत्ता (Lara Dutta) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2000 में मिस यूनिवर्स 2000 का ताज पहना और देश का नाम रौशन किया. लारा दत्ता ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. लारा की कई स्टार्स के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है, यहीं वजह है कि वह सलमान, अक्षय से लेकर संजय दत्त और गोविंदा की कई ऐसी आदतों के बारे में जानती हैं, जिनके बारे में लोग अब तक अंजान हैं. हाल ही में लारा ने अपने कोस्टार्स के बारे में खुलासा (Lara Dutta reveals habits of her co-stars) किया है.

को-स्टार्स की खोली पोल
लंबे समय से बॉलीवुड से दूर लारा दत्ता (Lara Dutta) इस वक्त अपने वेब शो ‘कौन बनेगी शिखरवती’ (Kaun Banegi Shikharwati) को लेकर सुर्खियों में हैं. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए लारा ने अपने को-स्टार्स की पोल खोली और उन्होंने स्टार्स की उन आदतों के बारे में बताया जो सालों बाद भी नहीं बदली हैं.

सलमान खान की ये लत है बहुत खराब
लारा दत्ता ने सबसे पहले सलमान खान के बारे में बताया. लारा ने सलमान के साथ फिल्म ‘नो एंट्री’ में काम किया है. लारा ने बताया कि वह आज भी आधी रात को फोन करते हैं. उन्होंने कहा, ‘सलमान तभी उठता है, उसके फोन कॉल्स तभी आते हैं.’

लारा ने खोली अक्षय की पोल
सलमान खान के बाद लारा ने अक्षय कुमार की पोल खोली. लारा दत्ता ने अक्षय कुमार स्टारर ‘अंदाज’ से ही बॉलीवुड में कदम रखे थे. दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. अक्षय कुमार के लिए लारा दत्ता ने कहा, ‘वह अभी भी बाकी सबसे बहुत जल्दी उठ जाते हैं.

बहुत शर्मिले हैं संजय दत्त
संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जिंदा’ में नजर आईं लारा ने बॉलीवुड के बाबा के बारे में बताया कि जब भी वह बहुत शर्मीले हैं और बहुत रिजवर्ड हैं. आपको बता दें कि ‘बेल बॉटम’ में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आए थे.

Tags: Akshay kumar, Lara Dutta, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर