होम /न्यूज /मनोरंजन /

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर को स्‍वरों की देवी लता मंगेशकर ने यूं कहा Happy Birthday

'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर को स्‍वरों की देवी लता मंगेशकर ने यूं कहा Happy Birthday

सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्‍नी अंजलि के साथ लता मंगेशकर.

सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्‍नी अंजलि के साथ लता मंगेशकर.

मास्‍टर-ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का आज 47वां जन्‍मदिन है. हालांकि वह आज अपना जन्‍मदिन नहीं मना रहे हैं, लेकिन बधाइयों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

    नई दिल्‍ली. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का आज 47वां जन्‍मदिन है. हालांकि कोरोना वायरस के इस दौर में मास्‍टर-ब्‍लास्‍टर ने अपना जन्‍मदिन (Happy Birthday Sachin Tendulkar) नहीं मनाया है. लेकिन उनके इस खास दिन पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारे तक उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर की फैन और उन्‍हें हर मौके पर बधाई देने वाली स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने खूबसूरत तस्‍वीरों के साथ सचिन को जन्‍मदिन की बधाई दी है.

    लता मंगेशकर ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्कार सचिन. आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ईश्वर करे आप की उम्र लम्बी हो और आप हमेशा सुखी रहे ये मेरी मंगल कामना. घरी सगळ्यांना माझा नमस्कार.' लता दीदी ने अपनी इस पोस्‍ट में सचिन के साथ की तस्‍वीरें भी साझा की हैं.





    वहीं अनिल कपूर ने सचिन की एक ब्‍लैक एंड वाइट फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा, 'चमकते हुए भारत रत्‍न और क्रिकेट के दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर को जन्‍मदिन की बधाई. उन यादों और जीत के लिए शुक्रिया.'





    बर्थडे पर सचिन ने सबसे पहले अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. उनकी मां ने गिफ्ट में उन्‍हें गणपति बप्‍पा की खूबसूरत मूर्ति दी. सचिन ने इस बार अपने जन्‍मदिन का जश्‍न न मनाने का फैसला लिया है. जिसका कारण कोरोना वायरस (Coronavirus) है.

    ये भी पढ़ें :-

    undefined

    Tags: Happy B'day Sachin, Lata Mangeshkar, Sachin tendulkar, Sachin Tendulkar B’Day

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर