लाइव टीवी

कोरोना के खिलाफ जारी जंग में लता मंगेशकर भी आईं आगे, राहत कोष में दान दिए 25 लाख

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 3:54 PM IST
कोरोना के खिलाफ जारी जंग में लता मंगेशकर भी आईं आगे, राहत कोष में दान दिए 25 लाख
लता मंगेशकर.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये डोनेट किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जारी जंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटी बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रहे हैं. ना सिर्फ ये सेलिब्रिटी अपने फैंस से सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं, बल्कि कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान भी दे रही हैं. अब इस जंग में बॉलीवुड की महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी शामिल हो गई हैं. जिसके चलते उन्होंने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष (Maharashtra CM Relief Fund) में बड़ी राशि दान दी है.

लता मंगेशकर ने राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. लता मंगेशकर ने ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख डोनेट करने की बात कही है. उन्होंने लिखा है, 'इस कठिन समय में हमारा कर्तव्य है कि हम अपनी सरकारी की मदद करें. इसलिए मैं मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख दे रही हूं. आप सभी से निवेदन है कि, कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सरकार की यथासंभव मदद करें.'

बता दें कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटी ही नहीं साउथ सिनेमा और भोजपुरी स्टार्स भी बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं. जिसमें सबसे बड़ा दान दिया है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जिन्होंने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में 25 करोड़ रुपये का दान दिया है. वहीं बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने साढ़े चार करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़ और महेश बाबू ने भी 1 करोड़ डोनेट किए हैं. इनके अलावा और भी कई स्टार्स हैं, जो मुश्किल की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं.



बता दें कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए भारत में 24 मार्च को ही 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी, लेकिन इसके बाद भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. देश में अभी तक 1250 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं और 32 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंः अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर PM-Care में डोनेट किए 3 करोड़ !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading