Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar Health Update: परिवार ने जारी किया बयान, सुधर रही है लता दीदी की सेहत

Lata Mangeshkar Health Update: परिवार ने जारी किया बयान, सुधर रही है लता दीदी की सेहत

लता मंगेशकर सोमवार से अस्‍पताल में भर्ती हैं.

लता मंगेशकर सोमवार से अस्‍पताल में भर्ती हैं.

गुरुवार देर शाम सोशल मीडिया पर अचानक लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन की अफवाह फैल गई और कई लोग उन्‍हें श्रद्धांजलि देने लगे थे.

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती भारत की स्वर कोकिला और भारत रत्न से सम्मानित गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के सेहत से जुड़ी एक अच्‍छी खबर आ रही है. लता मंगेशकर की टीम की तरफ से बयान जारी कर बताया गया है कि शुक्रवार को उनकी सेहत में सुधार हुआ है. लता मंगेशकर सोमवार रात से ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती हैं. उन्‍हें सांस की तकलीफ के चलते अचानक देर रात अस्‍पताल में ले जाया गया था.

    लता मंगेशकर की टीम द्वारा जारी बयान में कहा गया है, 'हम आपको बताते हुए उतने ही खुश हैं जितने आप होंगे कि आप सब की दुआओं और प्रार्थनाओं के चलते लता दीदी का स्‍वास्‍थ्‍य पहले से काफी अच्‍छा है.' बता दें कि गुरुवार देर शाम सोशल मीडिया पर अचानक लता मंगेशकर के निधन की अफवाह फैल गई और कई लोग उन्‍हें श्रद्धांजलि देने लगे. जिसके बाद परिवार ने सामने आकर मीडिया में इस बात की पुष्टि की कि वह अब भी अस्‍पताल में भर्ती हैं.

    लता मंगेशकर के परिवार ने ऑफ़ कैमरा बातचीत में न्यूज़ 18 इंडिया से कहा, "अफ़वाह आ रही है कई तरह की, लेकिन लता जी का स्वास्‍थ अब ठीक हो रहा है. डॉक्टर्स उनका ख़याल रख रहे हैं.

     



    परिवार वालों ने कहा, "कोई भी परिवार हड़बड़ी में अपने घरवालों की अस्पताल से बीमारी में घर नहीं ले जाता, क्योंकि बेहतर इलाज तो अस्पताल में ही होगा. हमारी कोशिश है कि लता जी ठीक होकर स्वस्थ होकर घर जाएं और मीडिया से गुज़ारिश है लता जी का सम्मान करे अफ़वाह ना फैलाए.

    यही नहीं, लता मंगेशकर की टीम ने भी उनकी हेल्‍थ को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया है. इसमें भी कहा गया है कि उनकी हालत स्‍थ‌िर बनी हुई हैं, बल्कि उनका स्वास्‍थ्य सुधर भी रहा है. सामाचार एजेंसी एएनआई पर जारी किए गए इस बयान में अफवाह ना फैलाने के लिए भी कहा गया है.

     



    बता दें कि बीते 11 नवंबर को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के सूत्र ने पीटीआई को बताया कि लता मंगेशकर को लगभग 2 बजे अस्पताल लाया गया. उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी. हालांकि, अब बताया जा रहा है कि 28 सितंबर को 90 वर्ष की हुईं गायिका अब भी अस्पताल में हैं.

    यह भी पढ़ें:  Viral हो रहा है अभिषेक बच्‍चन का लेटर, पापा को लिखा-चिंता मत करो, मैं मां, दीदी और घर का खयाल रखूंगा

    Tags: Entertainment, Lata Mangeshkar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर