Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को लेकर आई गुड न्यूज, सिंगर की सेहत में पहले से सुधार

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर को लेकर आई गुड न्यूज, सिंगर की सेहत में पहले से सुधार

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार की अच्छी खबर.

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार की अच्छी खबर.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. लता के फैंस उनकी सेहत के बारे में लगातार चिंतित हैं, इसलिए उनके बारे में हर दिन जानना चाहते हैं (Lata Mangeshkar Health Update). अब अपडेट मिली है कि लता मंगेशकर की सेहत में पहले से काफी सुधार है लेकिन अभी भी डॉक्टर्स की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है.

अधिक पढ़ें ...

Lata Mangeshkar Health Update: हिंदी सिनेमा की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की सेहत में पहले से काफी सुधार है, हालांकि अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं. लता दी को 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती करवाया गया था. 92 वर्षीय भारत की महान गायिका के जल्द स्वस्थ होने को लेकर फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. लता दी की सेहत में सुधार होने की ताजा जानकारी मिलते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. लता की फैमिली और डॉक्टर्स उनके सेहत से जुड़ी जानकारी लगातार दे रहे हैं. आज सबके लिए अच्छी खबर आई है.

लता मंगेशकर की सेहत सुधर रही है
लता मंगेशकर के सेहत में सुधार की खबर सुनने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं. ऐसे में लता मंगेशकर की सेहत में सुधार की खबर सुनते ही फैंस खुश हो गए. इंस्टाग्राम पर लता की फैमिली ने उनके सेहत के बारे में ताजा जानकारी दी गई है. लिखा है कि ‘लता दीदी अभी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में हैं. Extubation का आज सुबह ट्रायल किया गया. फिलहाल सुधार नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम लगातार निगरानी कर रही है. आप सभी लोगों की शुभकामनाओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद’. फैंस लता दी की सेहत के बारे में अपडेट जानकर ऊपर वाले का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

(साभार: lata_mangeshkar/Instagram)

लता मंगेशकर की फैमिली ने की थी प्राइवेसी की अपील
लता मंगेशकर के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. लता के फैंस उनकी सेहत के बारे में लगातार चिंतित हैं, इसलिए उनके बारे में हर दिन जानना चाहते हैं. कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी कर प्राइवेसी की मांग की थी. साथ ही किसी तरह की अफवाहों से भी बचने की सलाह फैंस को दी थी.

ये भी पढ़िए-The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया शार्क पीयूष बंसल की नेट वर्थ का खुलासा तो परेशान हो गए लेंसकार्ट के CEO

दरअसल, पिछले दिनों लता मंगेशकर को लेकर कई निराधार मनगढ़ंत अफवाहें सामने आई थी. लता जी की जिंदगी बचाने के लिए फैंस तो दुआ कर ही रहे हैं, संत समाज के लोग भी उनके लिए पूजा प्रार्थना में जुटे हुए हैं.

Tags: Lata Mangeshkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर