Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar Health Update: अभी डॉक्टर्स की निगरानी में ही रहेंगी लता मंगेशकर, जानें वजह

Lata Mangeshkar Health Update: अभी डॉक्टर्स की निगरानी में ही रहेंगी लता मंगेशकर, जानें वजह

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है.

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है.

Lata Mangeshkar Health Update: डॉक्टर्स का कहना है कि अभी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत पहले जैसी ही है, ऐसे में किसी को भी उनसे मिलने की भी अनुमति नहीं दी जा सकती. लता मंगेशकर की सेहत और उम्र को ध्यान में रखते हुए एहतियातन उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां उनकी सेहत मॉनिटर की जा रही है और उनका ख्याल रखा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. सिंगर कोविड 19 पॉजिटिव होने के साथ ही निमोनिया से भी जंग लड़ रही हैं. लता मंगेशकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती (Lata Mangeshkar Covid 19 Positive) कराया गया था और अभी भी वह आईसीयू में हैं. बताया जा रहा है कि गायिका को अभी भी स्पेशल केयर की जरूरत है, इसीलिए उन्हें अस्पताल में कुछ और दिन रखा जाएगा. लता मंगेशकर अभी 5-6 दिन और डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगी.

डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उनकी हालत पहले जैसी ही है, ऐसे में किसी को भी उनसे मिलने की भी अनुमति नहीं दी जा सकती. लता मंगेशकर की सेहत और उम्र को ध्यान में रखते हुए एहतियातन उन्हें आईसीयू में रखा गया है, जहां उनकी सेहत मॉनिटर की जा रही है और उनका ख्याल रखा जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, यही वजह है कि उन्हें अस्पताल में रखा गया है. एएनआई के ट्वीट में लिखा है- ‘मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया- गायिका लता मंगेशकर को देखभाल की जरूरत है, इसलिए वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी. उनकी हालत पहले जैसी ही है. फिलहाल किसी को भी उससे मिलने की इजाजत नहीं है.’

Lata Mangeshkar, Lata Mangeshkar health update

लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट. (फोटो साभारः ट्विटरः @ani)

डॉक्टर्स के मुताबिक, लता मंगेशकर को कोरोना वायरस और निमोनिया दोनों ही हुआ था. इसके अलावा उनी उम्र को देखते हुए उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है. चिकित्सकों का कहना है कि अभी उन्हें खास देखभाल की जरूरत है, यही वजह है कि उन्हें आईसीयू में रखा गया है. डॉक्टर लगातार महान गायिका की हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Lata Mangeshkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर