अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन का परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बोलीं लता मंगेशकर- जैसे किसी ने थप्पड़ मार दिया हो

अमिताभ बच्चन लता मंगेशकर
अमिताभ बच्चन लता मंगेशकर

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने की खबर से बेहद दुखी हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के 4 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. इन दिनों अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या भी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. इस खबर के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होकर लौटने की दुआ की है. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन के परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी अपनी प्रतिक्रिया है. लता मंगेशकर इस खबर से ना सिर्फ हैरान हैं बल्कि बेहद दुखी भी हैं.

लता मंगेशकर ने हाल ही में बच्चन परिवार के 4 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर को लेकर बात की है. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से की गई बातचीत में कहा है कि 'ये ऐसा लग रहा है जैसे चेहरे पर किसी ने थप्पड़ मार दिया हो. ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है'. लता मंगेशकर को सबसे ज्यादा फिक्र आराध्या की हो रही है. उन्होंने कहा- 'आराध्या बहुत छोटी बच्ची है. उसे ऐसे कष्ट नहीं होना चाहिए. मैं पूरे परिवार के लिए दुआ मांगती हूं, खासकर आराध्या के लिए. मुझे यकीन है कि वो सभी जल्दी ठीक हो जाएंगे'.

स्वर कोकिला ने सभी को सलाह दी है कि 'हमें इस वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहना होगा'. इससे पहले उन्होंने बच्चन परिवार के लिए ट्वीट भी किया था. इस ट्वीट में लता मंगेशकर ने लिखा था- 'नमस्कार अभिषेक जी, आपके पिताजी, आप, ऐश्वर्या जी और आराध्या जल्दी स्वस्थ हो जाएं, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं'.



ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित ऐश्वर्या राय बच्चन की सेहत में सुधार, सामने आई हेल्थ अपडेट, बुखार आने के बाद अस्पताल में हुई थीं भर्ती
बता दें कि जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे. वहीं लक्षण हल्के होने के कारण ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ घर पर ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन चार दिन बाद ऐश्वर्या की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद वो भी अस्पताल में शिफ्ट हो गई थीं. फिलहाल सभी सदस्यों की हालत स्थिर बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज