लता मंगेशकर के साथ रानू मंडल के गाना गाने की खबर झूठी है, मार्फ्ड फोटो हुई वायरल

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 1:43 PM IST
लता मंगेशकर के साथ रानू मंडल के गाना गाने की खबर झूठी है, मार्फ्ड फोटो हुई वायरल
रानू मंडल और लता मंगेशकर की फेक तस्वीर

रानू मंडल (Ranu Mondal) और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. जिसमें लता जी, रानू को आशीर्वाद देती दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 1:43 PM IST
  • Share this:
रेलवे स्टेशन के एक कोने में बैठकर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने गाकर मशहूर हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal), इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं. ये वही रानू हैं जिन्होंने हूबहू लता मंगेशकर के अंदाज में उन्हीं का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाया था. ये वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि आज रानू बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं. संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं. इसी बीच रानू को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर वायरल हो रही है. कई मीडिया रिपोर्ट ये दावा कर रही हैं कि रानू ने लता मंगेशकर के साथ भी गाना रिकॉर्ड किया है. साथ ही लता मंगेशकर और रानू मंडल की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है लेकिन यह फेक है.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रानू मंडल की आवाज सुनने के बाद स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने रानू को अपने साथ गाना रिकॉर्ड करने का ऑफर दिया है. यहां तक कि दोनों ने गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है. इस खबर के साथ लता मंगेशकर और रानू मंडल की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. जिसमें लता जी ने रानू के सिर पर हाथ रखा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर सभी ने ये मान लिया कि दोनों का नया गाना आने वाला है.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर और रानू मंडल


आपको बता दें कि ये सभी खबरें बिल्कुल झूठी हैं. लता जी ने रानू के साथ कोई गाना रिकॉर्ड नहीं किया और दोनों की वायरल हो रही तस्वीर भी एकदम फेक है. ये तस्वीर रानू और लता मंगेशकर की नहीं बल्कि आशा भोसले और लता मंगेशकर की है. ये किसी की शरारत ही है कि आशा भोसले के चेहरे पर फोटोशॉप के जरिए बेहद चालाकी से रानू मंडल का चेहरा चिपका दिया है. ऐसे में हम तो आपसे यही कहेंगे कि ऐसी किसी फेक खबर पर भरोसा ना करें. यहां देखें असली तस्वीर-

बनाई गई फेक तस्वीर


इससे पहले मंगलवार को लता मंगेशकर ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में रानू मंडल को सलाह दी थी. उन्होंने रानू से कहा था कि नकल मत करो बल्कि ऑरिजनल रहो. उनका कहना था, 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है'. उन्होंने रानू को नसीहत देते हुए कहा, 'ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से कर ली शादी? वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...