Home /News /entertainment /

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की फैमिली परेशान, कहा-‘दीदी की रोज-रोज हेल्थ अपडेट देना मुश्किल’

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की फैमिली परेशान, कहा-‘दीदी की रोज-रोज हेल्थ अपडेट देना मुश्किल’

लता मंगेशकर की फैमिली को हर दिन हेल्थ अपडेट देने में दिक्कत हो रही है.

लता मंगेशकर की फैमिली को हर दिन हेल्थ अपडेट देने में दिक्कत हो रही है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. लता के फैंस उनकी सेहत के बारे में लगातार चिंतित हैं, इसलिए उनके बारे में हर दिन जानना चाहते हैं (Lata Mangeshkar Health Update). कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी कर प्राइवेसी की मांग की थी.

अधिक पढ़ें ...

Lata Mangeshkar Health Update: हिंदी सिनेमा की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं. 8  जनवरी को कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद लता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Mumbai’s Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था. 92 वर्षीय भारत की महान गायिका के जल्द स्वस्थ होने को लेकर फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं. लता दी की सेहत में पहले से सुधार हैं, उनकी फैमिली और डॉक्टर्स इसकी जानकारी लगातार दे रहे हैं. फैमिली और डॉक्टर्स से लता मंगेशकर के सेहत में सुधार की खबर सुनने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं, लेकिन उनकी फैमिली के लिए मुश्किल हो रही है.

लता मंगेशकर की हेल्थ अपडेट कब मिलेगी
लता मंगेशकर की रिलेटिव रचना ने कहा है कि रोज-रोज दीदी की हेल्थ अपडेट देना हम लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है. रचना का कहना है कि लता दी की सेहत के बारे में जानकारी फैमिली की तरफ से 28 जनवरी को दी जाएगी. हर दिन अपडेट देना कठिन है, इसलिए अब कल जानकारी दी जाएगी.

लता दी की फैमिली को हो रही दिक्कत
लता मंगेशकर के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. लता के फैंस उनकी सेहत के बारे में लगातार चिंतित हैं, इसलिए उनके बारे में हर दिन जानना चाहते हैं. कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी कर प्राइवेसी की मांग की थी. बयान में लिखा था कि ‘लता जी की सेहत में सुधार देखने को मिला है. चूंकि अभी वह आईसीयू में हैं और डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम उनका इलाज कर रही है. उनकी सेहत रक रोज अपडेट दे पाना मुमकिन नहीं है. ये फैमिली प्राइवेसी का मामला है आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें और अफवाह फैलाने से बचे. लता जी की सेहत के लिए प्रार्थना करे. हम आपके सहयोग के लिए आभारी है’.

ये भी पढ़िए-THROWBACK: बरसों पहले ही बंद हो गई होती लता मंगेशकर की आवाज, हत्या की रची गई थी साजिश!

दरअसल, पिछले दिनों लता मंगेशकर को लेकर कई निराधार मनगढ़ंत अफवाहे सामने आई थी. लता के लिए हाल ही में अयोध्या में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया.

Tags: Lata Mangeshkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर