लाइव टीवी

28 दिन बाद अस्‍पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर, डॉक्‍टरों को बताया फरिश्‍ता

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 7:07 PM IST
28 दिन बाद अस्‍पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर, डॉक्‍टरों को बताया फरिश्‍ता
लता मंगेशकर अस्‍पताल से घर लौटीं.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्‍हें निमोनिया हुआ था. वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 7:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीमारी के कारण पिछले कई दिनों से अस्‍पताल में भर्ती लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) रविवार को घर लौट आई हैं. उन्‍होंने घर लौटने की जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें निमोनिया हुआ था. उन्‍होंने उनका इलाज करने वाले डॉक्‍टरों को फरिश्‍ता बताया है. इसके साथ ही लता मंगेशकर ने उनके लिए प्रार्थना करने के लिए लोगों का धन्‍यवाद भी दिया है.

अस्‍पताल से घर लौटने के बाद लता मंगेशकर ने कहा, 'नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी. मुझे निमोनिया हुआ था. डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं. आज मैं घर वापस आ गई हूं. ईश्‍वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सबके प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं. मैं आप सब की हृदयसे आभारी हूं.'

 



लता मंगेशकर ने दूसरे ट्वीट में कहा, 'मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं. यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है. आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं. ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे.

 



बता दें लता मंगेशकर की तबीयत में पिछले एक हफ्ते से सुधार था. लेकिन उनका परिवार बेहतर देखभाल के लिए उनकी अस्पताल से छुट्टी नहीं चाहता था इसीलिए उन्हें अस्पताल में रखा गया था. ब्रीच कैंडी की बेस्ट डॉक्‍टरों की टीम की निगरानी में लता मंगेशकर का इलाज चल रहा था और अब लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार है. वह स्‍वस्‍थ हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: धूम मचा रहा है इस गाने पर नोरा फतेही का धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 6:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर