लता मंगेशकर को पसंंद आई आयुष्‍मान की फिल्‍म अंधाधुन, ट्वीट कर कही ऐसी बात

लता मंगेशकर का ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म क्रिटिक्स और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कई बार सिनेमा जगत के दिग्गजों से तारीफ पा चुके हैं. इस बार स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने उनकी तारीफ की है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर छाई हुई है. उनकी एक्टिंग और आवाज के कायल उनके लाखों फैन्स हैं. फिल्म क्रिटिक्स और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही आयुष्मान कई बार सिनेमा जगत के दिग्गजों से तारीफ पा चुके हैं. एक के बाद एक कई हिट फिल्म देने वाले आयुष्मान खुराना की लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने जमकर तारीफ की है. ट्वीट करके लता मंगेशकर ने आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्म 'अंधाधुन'  में उनके काम और उनके गानों की तारीफ की है.

    दरअसल. हाल ही में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अंधाधुन' देखी, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया. स्वर कोकिला ने ट्वीट कर कहा, 'आयुष्मान जी नमस्कार, मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी. आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे. मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले, ऐसी मंगल कामना करती हूं.'



     

    लता दीदी के इस ट्वीट पर एक्टर आयुष्मान ने भी जवाब दिया. आयुष्मान ने ट्वीट कर कहा, 'लता दी आपका यह कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी, आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.'

     



    लता मंगेशकर का ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही साथ आयुष्मान के फैंस भी इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'अंधाधुन' के लिए आयुष्मान खुराना को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे अहम रोल में थीं. दोनों की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया गया था. फिल्म में आयुष्मान खुराना अंधे के किरदार में थे.

    ये भी पढ़ें: ये है बॉलीवुड की SUPER MOMS जिन्होंने प्रेग्‍नेंसी पीरियड में करियर को नहीं कहा 'गुडबॉय'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.