24 जुलाई को शाम 7.30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म 'दिल बेचारा'

24 जुलाई को शाम 7.30 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म 'दिल बेचारा'
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे से देखा जा सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 22, 2020, 11:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई की शाम 7.30 बजे से देखा जा सकेगा. फिल्‍म का न‍िर्देशन सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के जानेमाने कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने किया है. इस फिल्‍म में सुशांत के साथ एक्‍ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आने वाली हैं.

मुकेश छाबड़ा ने फिल्म की रिलीज के बारे में लिखा, ''हम हर किसी के लिए इसे और भी खास बनाना चाहते हैं. तारीख और समय लॉक कर लीजिए. चलिए इसे सभी साथ मिलकर देखते हैं. फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय पर अलग-अलग जगहों पर होगा. ये सुशांत सिंह राजपूत के लिए है. दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को भारत में डिज्नी+हॉटस्टार पर और अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे.''


गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सुशांत की इस आत्‍महत्‍या के पीछे की वजहों को पुल‍िस खंगालने में लगी है. अभी तक पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है जिनमें आदित्य चोपड़ा, शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. पुलिस इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading